Bigg Boss 16 Day 29 Promo: कंटेस्टेंट्स पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, कैटरीना के साथ किया धमाल

Bigg Boss 16 Day 29 Promo: बिग बॉस 16 के आज के वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मस्ती करते नजर आएंगे।

Update: 2022-10-30 01:28 GMT

Bigg Boss 16 Day 29 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 29 Promo: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 में साफ तौर से बहुत कुछ हो रहा है, जिसमें भरपूर एंटरटेनमेंट और ड्रामा शामिल है। लेकिन हर वीक के साथ हम इंटेंसिटी में वृद्धि को महसूस कर सकते हैं और इसी तरह हम इसे पसंद भी करते हैं। नए रिश्तों से लेकर इंटरेस्टिंग टास्क्स तक, यह वीक कन्फर्म रूप से एक रोलर-कोस्टर की सवारी की तरह था। दिवाली समारोह, कप्तानी बदलने और होस्टल के कार्य के बाद चीजें रियल हो गईं।

बता दें कि यह देखते हुए कि अब्दु के साथ बातचीत करने के लिए लैंग्वेज की बाधा मौजूद है, साजिद खान को बिग बॉस द्वारा उनके ट्रांसलेटर के रूप में अप्वाइंटेड किया गया था। हालांकि दूसरे कंटेस्टेंट्स ने महसूस किया कि साजिद अब्दू के फैसलों को इनफ्लुएंस्ड करते है। इसके बाद साजिद ने सफाई देते हुए कहा कि ट्रांसलेटर में मैसेज गुम हो जाते हैं और उन्होंने उन्हें कोई गलत जानकारी नहीं दी है।

इसके साथ ही होस्ट सलमान खान ने मेंशन किया कि दूसरे कंटेस्टेंट्स के बिलीव के अपोजिट, अब्दु को पेरिकार्डियन की जरूरत नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि दर्शक उन्हें उनके सच्चे स्वभाव होने के लिए पसंद करते हैं और वह बिग बॉस के घर में सबसे एंटरटेनिंग पर्सन्स में से एक हैं।

वहीं सलमान खान गौतम को कैप्टेंसी ऑफर्ड करते नजर आएंगे। साथ ही सलमान खान गौतम से उनके कैप्टेंसी के बदले में उन्हें पूरे घर का राशन छोड़ने के लिए कहते हैं। गौतम सलमान खान के इस ऑफर को एक्सेप्ट कर लेते हैं और पूरा राशन छोड़ देते हैं।

इसके साथ साथ सलमान खान ने पिछले एपिसोड में कहा था कि वह आज रात एलिमिनेशन के बारे में अनाउंसमेंट करेंगे। हालाँकि, एक पॉसिबिलिटी चौंकाने वाली खबर है और इस मैटेरियल का मेंशन है कि अब्दू का सफर इस सप्ताह खत्म हो सकता है।

बता दें कि यह दिखाया गया है कि गौतम कप्तानी के लिए पूरे राशन को छोड़ने का ऑप्शन चुनते हैं। यह क्लियर रूप से दूसरे कंटेस्टेंट से एंग्री रिएक्शन का कारण बना। साजिद खान भी इस मुद्दे पर गौतम के साथ लड़ते हुए दिखाई देंगे, यह मेंशन करते हुए कि वह अपने पर्सनल बेनिफिट के लाभ के लिए उनका खाना नहीं ले सकते। 

आज रात का एपिसोड सभी बड़े फैसलों और अनाउंसमेंट के बारे में है। वहीं हम कैटरीना कैफ को बिग बॉस के घर में भी देखेंगे।


Tags:    

Similar News