Bigg Boss 16 Day 38 Promo: दो दोस्तों के बीच हुई भिड़ंत, गोरी नागोरी ने शिव ठाकरे को कहा 'मेरे बाप मत बनो'

Bigg Boss 16 Day 38 Promo: बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड में दो अलग-अलग दोस्त गोरी नागोरी और शिव ठाकरे पहली बार बहस करते नजर आएंगे।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-11-07 14:38 GMT

Bigg Boss 16 Day 38 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 38 Promo:आपको बता दें कि बिग बॉस 16 प्रेजेंट में टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे पॉपुलर रियलिटी शो में से एक है और इसे बड़े पैमाने पर इस शो को फैंस का प्यार और सपोर्ट भी हांसिल हैं। इस सीजन के कंटेस्टेंट हर एपिसोड में मसाला डालने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शो में लड़ाई, दोस्ती और असहमति पहले भी हो चुकी है और आखिरकार दर्शकों को कंटेस्टेंट्स की असली पर्सनैलिटी नजर आ रहीं हैं। एविक्शन से लेकर कैप्टेंसी टास्क तक की लंबी दौड़ शुरू हो चुकी है और सभी अपने-अपने लेवल पर टिके रहने के लिए अपना बेस्ट दे रहे हैं।

इसके साथ ही बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में, दर्शकों को दो दोस्तों, शिव ठाकरे और गोरी नागोरी के बीच एक और अनएक्सपेक्टेड बहस देखने को मिलेगी। बिग बॉस 16 शो की शुरुआत से ही शिव और गोरी अच्छे दोस्त थे और उन्होंने एमसी स्टेन, साजिद खान और अब्दु रोज़िक के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर किया। लेकिन हाल ही के कुछ एपिसोड्स में देखा गया कि कई तरह की गलतफहमियों के चलते उनकी दोस्ती पर असर पड़ा।

बता दें कि आज के अपकमिंग एपिसोड में शिव गोरी से सवाल करते हैं कि, "आप खाली बैठे हो, लंच के लिए कुछ समान चाहिए, तो लेने देने भी समस्या है?" वह आगे कहते हैं, "मैंने तो सब लेके दिया था लेकिन उन्हें और कुछ चाहिए तो आप लेकर दे सकते हैं फिर भी एक ही जगह पे बैठे हो। फोकट का खाना खा रहे हैं।" इस पर गोरी वायलेंट हो जाती है और जवाब देती है, "शिव आपको क्या चाहिए, मुझे खाना मत खाओ? मैंने रूम से कुछ राशन लिया, तो आप बोलते हो चोरी कर रही हूं और आप मेरे बाप बनो मत!"

वहीं पिछले शुक्रावर का वार एपिसोड में सलमान खान ने गोरी नागोरी को ग्रिल किया और उन्हें घर का 'मास्टरमाइंड' एनाउंस्ड कर दिया। जब सलमान ने एमसी स्टेन और गोरी से सवाल किया और उनसे पूछा कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि साजिद उनकी लाइमलाइट ले रहे हैं। तब दोनों ने समझाया कि साजिद खान और शिव ठाकरे उन्हें अपनी बात कहने नहीं देते। इसके कारण, गोरी को अपने फायदे के लिए घर में दूसरे दोस्त बनाते हुए देखा गया, जिसमें स्टेन को अपने प्लान्स में मोहरे के रूप में इस्तेमाल करना भी शामिल था। तब से, शिव के साथ गोरी का रिलेशन चालू डामाडोल होता हुआ नजर आ रहा है और शुरुआती दिनों की तुलना में उतना मजबूत नहीं रहा।

बिग बॉस 16 के 14 कंटेस्टेंट्स में टीना दत्ता, शालिन भनोट, गौतम सिंह विग, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोजिक, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, गोरी नागोरी और साजिद खान हैं। बिग बॉस 16वें सीजन से बेदखल कंटेस्टेंट्स में श्रीजिता डे और मान्या सिंह हैं। देखिए बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे।

Tags:    

Similar News