Bigg Boss 16: Salman Khan की जगह Karan Johar होस्ट करेंगे शुक्रवार का स्पेशल एपिसोड, जानिए क्या है वजह

Bigg Boss 16 Latest Episode: फिल्म निर्माता करण जौहर बॉलीवुड स्टार सलमान खान की जगह 'बिग बॉस 16' के शुक्रवार के विशेष एपिसोड की मेजबानी करते नजर आएंगे।

Update: 2022-10-20 12:24 GMT

Karan Johar and Salman Khan(Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस में जहाँ दर्शक सलमान खान को कंटेस्टेंट्स की क्लास लगता देख काफी दिलचस्पी से एपिसोड को देखते आये हैं वहीँ अब खबर है कि सलमान की जगह वीकेंड का वार में बिग बॉस पर करण जौहर आएंगे। जी हाँ ये सच है कि अब आपको सलमान की जगह शो पर करण जौहर दिखेंगे। आपने अक्सर सलमान खान को शो पर कंटेस्टेंट्स के साथ हंसी मज़ाक करते और कभी कभी गलती करने पर घरवालों की क्लास लेते हुए भी देखा होगा लेकिन जैसा कि पता चला है कि सलमान अब वीकेंड का वार में नहीं आएंगे।

करण जौहर इसके पहले बिग बॉस ओटीटी होस्ट कर चुके हैं साथ ही अब वो वीकेंड का वार में भी नज़र आएंगे। फिल्म निर्माता करण जौहर बॉलीवुड स्टार सलमान खान की जगह 'बिग बॉस 16' के शुक्रवार के विशेष एपिसोड की मेजबानी करते नजर आएंगे। वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, सलमान को अक्सर प्रतियोगियों के साथ चर्चा करते हुए, उनके गेम प्लान पर मार्गदर्शन करते हुए और जरूरत पड़ने पर उन्हें फटकार लगाते हुए भी हमने देखा है। दरअसल शनिवार को वीकेंड का वार के एपिसोड में सलमान नजर आएंगे।

इसके अलावा, इस सप्ताह के लिए नामांकित तीन प्रतियोगी सुंबुल तौकीर खान, मान्या सिंह और शालिन भनोट हैं। इस बीच टीना दत्ता और शालिन ने शो में सबसे कम परफॉर्म करने वाली कंटेस्टेंट के तौर पर सुंबुल का नाम लिया है। लेकिन पिछले एपिसोड में शालिन को सुंबुल से बात करते और टीना को उसके साथ उनके व्यवहार के लिए दोषी ठहराते हुए देखा गया था।

करण जौहर के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म निर्माता वर्तमान अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में व्यस्त है, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Tags:    

Similar News