BB 16: सुम्बुल तौकीर खान को घर से बेघर होने से बचाने के लिए बाटें गए पर्चे, ग्रैंड फिनाले से पहले बाहर होने की है संभावना

Bigg Boss 16: सुम्बुल के पिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कुछ लोग सुम्बुल तौकीर खान को वोट देने के लिए दुकानों के बाहर पर्चे बांट रहे हैं।

Update: 2023-02-01 12:43 GMT

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: ग्रैंड फिनाले नजदीक आते ही बिग बॉस 16 के फैन्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करके आगे बढ़ाने की पूरी कोशिश में जुट गए हैं। शो के ग्रैंड फिनाले में छह लोग होंगे। इस वीकेंड का वार को करण जौहर होस्ट करने वाले हैं। जो तीन कंटेस्टेंट्स एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किये गए है, वो हैं सुम्बुल तौकीर खान, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे। कई लोग कह रहे हैं कि सुम्बुल तौकीर इस हफ्ते शो को अलविदा कह सकतीं हैं। दो हफ्ते से उनके बाहर निकलने की खबरें आ रही हैं। सुम्बुल तौकीर और उनकी टीम ने जमीनी स्तर पर उनके लिए प्रमोशन शुरू कर दिया है।

परिवार ने पर्चे बाँट कर सुंबुल तौक़ीर को बचाने की लगाई गुहार  

सुम्बुल के पिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि कुछ लोग सुम्बुल तौकीर खान को वोट देने के लिए दुकानों के बाहर पर्चे बांट रहे हैं। कुछ दिन पहले अमरावती में शिव ठाकरे के लिए एक विशाल रोड शो आयोजित किया गया था। एक आदमी दर्जन भर पोस्टर बांट रहा था।

वहीँ फहमान खान, अर्जुन बिजलानी और अमाल मल्लिक जैसे सेलेब्स सुम्बुल तौकीर खान का घर के बाहर से समर्थन कर रहे हैं। सुम्बुल तौकीर को शुरआती हफ़्तों में शालीन और टीना दत्ता के काफी करीब देखा गया था और शालीन के प्रति सुम्बुल की फीलिंग्स को लेकर सलमान खान ने उनकी काफी आलोचना की थी। वहीँ सुम्बुल के पिता हसन तौकीर पहले भी दो बार शो में आ चुके हैं। वो वीकेंड का वार पर आये थे और उन्होंने अपनी बेटी से फोन पर बात भी की थी। जिसके लिए शो में उन्हें काफी फटकार लगाई गयी थी। 

शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और सुम्बुल तौकीर हैं नॉमिनेटेड

इस हफ्ते मंडली के तीनों सदस्य यानि शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और सुम्बुल तौकीर खान डेंजर जोन में हैं। बीबी हाउस में नॉमिनेशन टास्क होता है जिसमे कंटेस्टेंट्स के बीच एक कार्य होता है। सुम्बुल, एमसी और शिव एक समूह में हैं जबकि शालीन, अर्चना और प्रियंका एक समूह में हैं। कंटेस्टेंट्स को 9 मिनट का अनुमान लगाना हैं। जो 9 या इस नंबर के करीब का अनुमान लगाएंगे वो ये टास्क जीत गया। पूरी टीम को कुल 27 मिनट का हिसाब लगाना था। लेकिन मंडली के सभी तीन कंटेस्टेंट्स इस टास्क में हार जाते हैं। हालांकि शिव करीब थे, लेकिन सुम्बुल इससे काफी दूर थीं। बिग बॉस ने घोषणा की कि एक कंटेस्टेंट की वजह से एक टीम इस टास्क को जीत गयी वहीँ एक टीम एक कंटेस्टेंट की वजह से हार गयी। ये दोनों कंटेस्टेंट्स थे सुम्बुल और शालीन। सुम्बुल ने जहाँ 18 मिनट कुछ सेकंड का समय लिया वहीँ शालीन ने 7 मिनट कुछ सेकंड का समय लिया। जिसकी वजह से अर्चना, प्रियंका और शालीन इस टास्क को जीत कर फाइनल हफ्ते में पहुंच गए। बिग बॉस के ऐसा कहते ही अर्चना ने जहाँ जश्न मनाना शुरू कर दिया वहीँ सुम्बुल काफी दुःखी नज़र आईं और उन्होंने किसी से बात भी नहीं की। निमृत शिव और स्टैन उन्हें बुलाते रहे लेकिन सुम्बुल खुद से काफी नाराज़ नज़र आईं। 

Tags:    

Similar News