Big Boss 17 : साल के पहले दिन बिग बॉस ने घर वालों को दिया झटका, एलिमिनेशन में बदला नॉमिनेशन टास्क

बिग बॉस सीजन 17 में साल के पहले दिन घर वालों को जबर्दस्त झटका लगने वाला है। इस बार नॉमिनेशन टास्क सीधा एलिमिनेशन में बदलेगा जो सभी को हैरान कर देगा।

Update:2024-01-01 16:00 IST
BIG BOSS 17 (photos social media)

Big Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और अब यह धीरे-धीरे अपने फाइनल की और बढ़ता जा रहा है। कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई झगड़ों का दौर लगातार जारी है और हर कोई कप्तान बने और ट्रॉफी हासिल करने की इस दौड़ में आगे बढ़ाने के लिए तरह-तरह के पैंतरे आजमाते हुए दिखाई दे रहा है। नए साल के आगाज के साथ बिग बॉस में घर वालों को जबरदस्त शौक भी दे दिया है। घर के अंदर है सभी कंटेस्टेंट को बिग बॉस ने 440 वाट का ऐसा झटका दिया है जिसने सभी की बैंड बजा दी है। दरअसल, इस बार हुए नॉमिनेशन टास्क में सीधा एलिमिनेशन की घोषणा कर दी गई है जिसे सभी के होश उड़ा दिए हैं।

बिग बॉस ने किया धमाका

बिग बॉस ने हर बार की तरह सभी कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन टास्क कंप्लीट करने के लिए इकट्ठा किया। हालांकि इस बार इस टास्क में एक ट्वीट था और वह यह था कि सिर्फ करंट कैप्टन और पुराने रह चुके कैप्टन ही घर में मौजूद लोगों को नॉमिनेट कर सकते थे। यहां पर मुनव्वर फारूक ने अनुराग डोभाल का नाम लिया, ऑरा ने अभिषेक कुमार का नाम लिया और ईशा मालवीय ने आयशा खान को चुना। इसके बाद मुनव्वर बाकी तो कप्तान को अनुराग के नाम पर मनाने में कामयाब हो गए। अब जैसे ही नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हुई बिग बॉस ने सभी को हैरान कर दिया और कहा कि इस बार नॉमिनेशन नहीं बल्कि एलिमिनेशन होगा और बिना वोटिंग के अनुराग डोभाल घर से बाहर चले जाएंगे।



इन पर मंडराया खतरा

बिग बॉस ने पहले कप्तान के बताए गए तीनों नाम को डेंजर जोन में खड़ा किया और उसके बाद इन तीनों में से एक का नाम लेकर उसे घर से बाहर करने की घोषणा की जिसे सुनकर घर वालों के पैरों तले जमीन के साथ दे। शो का जो प्रोमो सामने आया है उसमें घर से बेघर हुए खिलाड़ी का नाम तो सामने नहीं आया है लेकिन सभी कह रहे हैं कि अनुराग डोभाल की जर्नी खत्म हो गई है।

बाहर हुए अनुराग

बिग बॉस 17 का जो प्रोमो सामने आया है उसमें क्लियर तौर पर नहीं बताया गया है कि घर से बेघर कौन हुआ है। लेकिन सोशल मीडिया पर यह चर्चा जोर से चल पड़ी है कि अनुराग डोभाल की जर्नी खत्म हो चुकी है। कुछ लोग तो इस बात से इतना ज्यादा नाराज हो गए हैं कि उन्होंने जो अनुराग जो बिग बॉस ट्रेंड चलाना भी शुरू कर दिया है। हालांकि, जब तक एपिसोड नहीं आता तब तक कुछ भी कह पाना मुश्किल है।

Tags:    

Similar News