Bigg Boss 17 फेम बाबू भईया पहुंचें अयोध्या नगरी, लिया राम लला का आशीर्वाद

Bigg Boss 17 Fame Anurag Dobhal: बिग बॉस 17 में नजर आ चुके राइडर उर्फ अनुराग डोभाल अयोध्या नगरी में पहुंचें हुए हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-01-26 19:09 IST

Bigg Boss 17 Fame Anurag Dobhal (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Fame Anurag Dobhal: बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी को होने जा रहा है, दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं और यही कयासबाजी लगाई जा रही है कि आखिरकार इस सीजन का ताज किसके सिर सजने वाला है। इन सबके बीच बिग बॉस 17 में नजर आ चुके राइडर उर्फ अनुराग डोभाल अयोध्या नगरी में पहुंचें हुए हैं। जी हां!!उन्होंने खुद ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर राम लला का दर्शन कार्य हुए वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में बना हुआ है।

अनुराग डोभाल पहुंचें राम लला की नगरी

22 जनवरी को राम लला अपनी नगरी में विराजमान हो चुके हैं। जिस दिन राम लला का उद्घाटन समारोह था, उस दिन अयोध्या नगरी में देशभर की जानी-मानी हस्तियां मौजूद रहीं। अब जब राम लला अयोध्या नगरी में विराजमान हो चुके हैं, भक्तगण उनका दर्शक करने अयोध्या पहुंच रहें हैं और अब अनुराग डोभाल भी अयोध्या नगरी पहुंचें, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किए हैं।

ट्रेडिशनल लुक में राम लला के दरबार पहुंचें अनुराग

अनुराग डोभाल का अयोध्या नगरी से जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह सफेद कलर की धोती और ऑरेंज कलर का कुर्ता पहने नजर आ रहें हैं, साथ ही रेड कलर की शॉल ओढ़े हुए वह राम मंदिर के बाहर राम लला के सामने हाथ जोड़ते दिख रहें हैं। अनुराग ने राम लला के दर्शन करने के साथ ही हनुमान गढ़ी का भी दर्शन किया, इसका भी वीडियो उन्होंने अपने फैंस के साथ साझा किया है।

बिग बॉस से बाहर निकल मेकर्स पर लगाए थे कई गंभीर आरोप

अनुराग डोभाल ने बिग बॉस का हिस्सा बन खूब सुर्खियां बटोरी थी। उन्हें फैंस का पूरा सपोर्ट मिला था, लेकिन घरवालों की वोटिंग के आधार पर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया गया। अनुराग डोभाल घर से बाहर आकर बिग बॉस मेकर्स पर कई गंभीर इल्जाम लगाए थे, यहां तक की उन्होंने अपना एविक्शन भी अनफेयर बताया था, कहा था कि बिग बॉस के मेकर्स ने जानकर मुझे घर से निकाला, क्योंकि पब्लिक वोटिंग के आधार पर उन्हें घर से निकलना बेहद मुश्किल था। अनुराग डोभाल ने बिग बॉस के गेम को स्क्रिप्टेड शो कहा और बताया कि घर से बाहर निकलने के बाद उनकी टीम ने उन्हें एक ऐसे होटल में रखा था, और घरवालों से बात नहीं करने दिया था, जिसकी वजह से उनके मन में सुसाइड के खयाल भी आने लगे थे। इसी तरह कई और भी चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

Tags:    

Similar News