सच हुई अभिषेक-मुनव्वर की बात! घर से बाहर आते ही हुआ ईशा-समर्थ का ब्रेकअप

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल अब 'बिग बॉस 17' से बाहर हो चुके हैं। घर से बाहर आते ही अब दोनों के रास्ते भी अलग हो गए हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-01-26 08:45 IST

Bigg Boss 17: कलर्स टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' अब अपने ग्रैंड फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। शो में अब केवल टॉप 5 बचे हैं, जिनमें अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी शामिल है। हाल ही में ईशा मालवीय शो से बाहर हुई हैं। ईशा के शो से बाहर जाते ही अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी ने इस बात की प्रीडिक्शन की थी कि समर्थ और ईशा का घर से बाहर जाने के 2 या 4 महीने बाद ब्रेकअप हो जाएगा, लेकिन लगता है घर से बाहर आते ही इनका रिश्ता 4 दिन भी टिक सका। दरअसल, ईशा और समर्थ ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है, जिसके बाद से दोनों के ब्रेकअप के कयास लगाए जा रहे हैं। आइए हम आपको बताते हैं सच क्या है?

ईशा-समर्थ का हुआ ब्रेकअप?

दरअसल, ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। जब से ईशा शो से बाहर आई हैं, उन्हें समर्थ के साथ एक बार भी नहीं देखा गया है। हालांकि, शो से बाहर आते ही ईशा मालवीय ने विक्की जैन संग पार्टी की थी, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं, लेकिन 'बिग बॉस 17' के एविक्शन के बाद से ईशा और समर्थ को एक बार भी साथ नहीं देखा गया है। वहीं अपने एक इंटरव्यू में ईशा ने समर्थ को लेकर यह भी कहा है कि शो में जब समर्थ ने उन्हें किस किया था, तो वह काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल थीं। अब इन सभी बातों को देखते हुए तो यही लग रहा है कि अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी की बात सच हो गई है। हालांकि, समर्थ और ईशा ने इन खबरों पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है।


ये शख्स हो सकता है ईशा-समर्थ के ब्रेकअप की वजह

वीकेंड के वार पर ईशा मालवीय के एविक्शन पर सारे घर वाले हैरान हैं, जब शो के होस्ट सलमान खान ने उनका नाम लिया तब खुद ईशा को भी भरोसा नहीं हुआ कि वह घर से बेघर होने वाली हैं। इसके बाद अभिषेक मन्नारा से रोते हुए यह भी कहते दिखे थे कि अब ईशा की मां समर्थ से उसका ब्रेकअप भी करवा देगी। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा था कि वो ईशा के करियर को लेकर बहुत स्ट्रिक्ट हैं। अभिषेक ने बताया था कि समर्थ की वजह से ईशा की इमेज बहुत खराब हो गई है। बता दें कि इससे पहले ईशा मालवीय के पापा ने भी ईशा को समर्थ से दूर रहने की सलाह दी थी और फैमिली वीक में जब ईशा मालवीय के पापा शो में आए थे, तो उन्हें देखकर साफ था कि वह समर्थ को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं।

Full View

2 दिन बाद होगी 'बिग बॉस 17' के विनर की घोषणा

शो में इस वक्त टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी शामिल है। सोशल मीडिया पर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा टॉप 3 का हिस्सा होंगे और इन तीनों में से किसी एक के नाम बिग बॉस 17 की ट्रॉफी होगी। खैर, यह तो फिनाले पर पता चलेगा कि इस सीजन की ट्रॉफी अपने घर कौन लेकर जाएगा। बता दें कि 28 जनवरी 2024 को 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले होगा।


Tags:    

Similar News