Bigg Boss 17 Trophy की पहल झलक आई सामने, यहां देखें वीडियो

Bigg Boss 17 Trophy: 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले अब बेहद नजदीक है। इस बीच 17वें सीजन की ट्रॉफी की पहली झलक भी सामने आ चुकी है। आइए आपको दिखाते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-27 06:45 GMT

Bigg Boss 17 Trophy: जिसका फैंस को काफी समय से और बेसब्री से इंतजार था, वो इंतजार अब खत्म होने वाला है। जी हां...28 जनवरी 2024 को 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले है, जिसके बाद इस सीजन को अपना विनर मिल जाएगा। जहां पिछले कुछ समय से फैंस यह जानने के लिए एक्साइडेट हैं कि इस सीजन का विनर कौन होगा, तो वहीं फैंस के मन में ये भी सवाल है कि इस सीजन की ट्रॉफी कैसी होगी? तो आइए हम आपको दिखाते हैं 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी की पहली झलक...

'बिग बॉस 17' ट्रॉफी की पहली झलक हुई रिवील

दरअसल, 'बिग बॉस 17' का प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसमें ट्रॉफी की पहली झलक दिखाई गई है। इस खूबसूरत ट्रॉफी में इस सीजन की थीम 'दिल दिमाग दम' की झलक देखने को मिली है। ट्रॉफी के डिजाइन की बात करें, तो तीनों कमरों और बिग बॉस के घर की झलक ट्रॉफी को दर्शाती है। वाकई में इस सीजन की ट्रॉफी बेहद शानदार और खूबसूरत है। प्राइज मनी की बात करें, तो इस सीजन के विनर को प्राइज में 30, 50 या 70 लाख की प्राइजमनी मिल सकती है। हालांकि, ब्रीफकेस कौन ले जाता है यह देखना दिलचस्प होगा।

Full View

बिग बॉस में कौन होंगे टॉप 4?

इस वक्त घर में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं, जिनमें अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और अरुण महाशेट्टी शामिल है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि टॉप 4 में कौन शामिल होता है। सोशल मीडिया की बात करें तो वहां ऐसा दावा किया जा रहा है कि टॉप 4 में अंकिता, मुनव्वर, अभिषेक और मन्नारा होंगे और अरुण महाशेट्टी शो के आखिरी पड़ाव पर शो से बाहर हो जाएंगे। खैर, अब देखना यह होगा कि क्या वाकई अरुण शो से बाहर होते हैं या नहीं।

'बिग बॉस 17' में होगी एक्स-कंटेस्टेंट्स की एंट्री

बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में पूजा भट्ट, मन्नारा चोपड़ा और करण कुंद्रा,मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे को अमृता खाविलकर और अभिषेक कुमार को शालीन भनोट सपोर्ट करते हुए दिख रहे हैं और उन्हें एडवाइस देते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो में देखा गया कि मुनव्वर रोते हुए पूछते हैं कि उनसे कहां गलती हुई। इस पर करण उन्हें माफी मांगने और लाइफ में आगे बढ़ने की सलाह देते हुए नजर आते हैं। वहीं आगे अमृता कहती हैं, जब भी अंकिता रोती थी तो वह और उसकी मां भी रोती थीं। इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की फाइनलिस्ट, पूजा भट्ट पिछले कुछ एपिसोड में मन्नारा चोपड़ा के साथ हुई सभी नेगेटिविटी को संभालने के लिए उनकी तारीफ करती हुई नजर आती हैं।

Tags:    

Similar News