Bigg Boss 17: अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने ये सितारे पहुंचेंगे बिग बॉस के घर, जान लें नाम

Bigg Boss 17: बिग बॉस का 17 वां सीजन फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है, सिर्फ तीन दिन बाद शो को उसका विनर मिल जाएगा।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-01-25 21:39 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस का 17 वां सीजन फिनाले के बेहद करीब पहुंच चुका है, सिर्फ तीन दिन बाद शो को उसका विनर मिल जाएगा। जहां एक तरफ शो फिनाले के इतने नजदीक है, वहीं आखिरी दिनों तक मेकर्स दर्शकों के मनोरजंन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रहें हैं, तभी तो ट्विस्ट पे ट्विस्ट ला रहें हैं। बिग बॉस के फिनाले को लेकर आए दिन नई-नई अपडेट सामने आ रहीं हैं और अब जो लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है उसके मुताबिक फिनाले के पहले घर में कुछ जाने माने सेलेब्स एंट्री करने वाले हैं, जी हां!! आइए आपको इस खबर के बारे में डिटेल में बताते हैं।

ये सितारे घर में करेंगे एंट्री

बिग बॉस को इस सीजन के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे और अरुण शेट्टी बिग बॉस के इस सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट हैं। बीते दिन शो में इन पांचों कंटेस्टेंट्स की बिग बॉस की पूरी जर्नी को एक वीडियो के माध्यम से दिखाया गया और अब खबरें हैं कि आने वाले एपिसोड में इन पांचों कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने घर में कुछ जानी मानी हस्तियां शिरकत करने वालीं हैं।

कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा ये दावा किया जा रहा है कि मुनव्वर फारूकी को करण कुंद्रा सपोर्ट करते दिखेंगे, पूजा भट्ट मनारा चोपड़ा की सपोर्ट में दिखेंगी, अभिषेक कुमार के सपोर्ट में शालीन भनोट होंगे, संदीप सिकंद गेमर अरुण शेट्टी को सपोर्ट करते नजर आएंगे, जबकि अंकिता लोखंडे की सपोर्ट में अमृता खानविलकर दिखाई देंगी। यानी कि आने वाले एपिसोड में 5 हस्तियां घर में शिरकत करने वालीं हैं, अब देखना होगा कि इनकी मौजूदगी से घर में क्या कुछ नया माहौल देखने को मिलेगा।

28 जनवरी को देखें बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। जानकारी के लिए बता दें कि जो भी बिग बॉस की ट्रॉफी जीतेगा, उस खिलाड़ी को ट्रॉफी के साथ ही लगभग 25 से 30 लाख की प्राइज मनी और एक ब्रांड न्यू कार मिलेगी। बिग बॉस का फिनाले 28 जनवरी को शाम 6 बजे से शुरू होगा जो रात के 12 बजे तक चलेगा।

Tags:    

Similar News