अलग हो जाएंगी विक्की-अंकिता की राहें? पत्नी को छोड़ इस हसीना संग रोमांटिक हुए विक्की भईया

Bigg Boss 17: विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच शो में काफी लड़ाई देखने को मिली थी, लेकिन क्या शो से बाहर आते ही विक्की और अंकिता की राहें हमेशा के लिए अलग हो जाएंगी? आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-01-26 14:28 IST

Bigg Boss 17: सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में इस दो कपल की एंट्री हुई थी, जिनमें ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट और अंकिता लोखंडे-विक्की जैन शामिल थे। दोनों कपल्स के बीच में प्यार और टक्करार दोनों देखने को मिली, लेकिन विक्की जैन और अंकिता लोखंडे का रिश्ता शो में काफी बिगड़ता नजर आया। शो में दोनों को अक्सर लड़ते हुए देखा गया और कई बार तो अंकिता ने विक्की को तलाक देने की बात भी कही थी। विक्की-अंकिता के बीच की लड़ाई का कारण अंकिता की इंस्कियोरिटी थी। अंकिता को बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था कि उनके पति उन्हें छोड़कर किसी अन्य लड़की से ज्यादा बात करे, लेकिन शो से बाहर आते ही विक्की जैन एक बार फिर वही हरकत कर दी है जो अंकिता को बिल्कुल पसंद नहीं है। ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि क्या शो से बाहर आने के बाद अंकिता-विक्की के रिश्ते में फिर एक बार दरार आ जाएगी? सोशल मीडिया पर तो कई फैंस ऐसा दावा भी कर रहे हैं कि शो खत्म होने के बाद दोनों का तलाक हो जाएगा!

पत्नी को छोड़ किसके साथ रोमांटिक हुए विक्की जैन?

'बिग बॉस 17' के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया था कि अंकिता लोखंडे घरवालों से बात करती हुई कहती हैं कि वो (विक्की जैन) बाहर जाकर पार्टी कर रहा होगा। इस पर मन्नारा कहती हैं किसके साथ पार्टी करेंगे वो? तो अभिषेक इस बात का जवाब देते हुए कहते हैं- 'लड़कियों के साथ।' अभिषेक की बात सुन अंकिता का मुंह बन जाता है और वो कहती हैं - 'हमारे घर में ये सब नहीं होता है।' लेकिन विक्की जैन की वायरल तस्वीरों को देखने के बाद तो ऐसा लग रहा है कि अंकिता लोखंडे को शायद पता ही नहीं है कि उनके घर में क्या होता है और क्या नहीं?


दरअसल, सोशल मीडिया पर विक्की जैन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह शो से बाहर आने के साथ ही लड़कियों संग पार्टी करते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में विक्की जैन ईशा मालवीय, सना रईस खान, आयशा खान और अन्य लड़की के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में विक्की जैन संग इंफ्लुएंसर पूर्वा राणा भी नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों करीब खड़े हैं और स्माइल कर रहे हैं। ये फोटो पूर्वा ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है। पूर्वा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'बिग बॉस स्लेयर टाउन में हैं और हमारी विनर अंकिता लोखंडे का इंतजार कर रहे हैं।'

क्या अलग हो जाएंगे विक्की-अंकिता

जब विक्की जैन बिग बॉस के घर में थे, तब भी अंकिता को नहीं पसंद था कि वह मन्नारा से बात करें और उनके पास जाए और अब इन तस्वीरों को देखने के बाद अंकिता का गुस्सा वाकई सातवें आसमान पर होगा। जाहिर है अंकिता ने विक्की को पार्टी करने के लिए मना किया था, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने पार्टी की और यह जानते हुए कि उनकी पत्नी अंकिता को उनका लड़कियों के साथ रहना पसंद नहीं है फिर भी विक्की जैन सभी तस्वीरों में अपनी सभी लड़की दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि अंकिता के बाहर आते ही दोनों के रिश्ते में फिर दरार आ जाएगी और हो सकता है दोनों अपने रास्ते हमेशा के लिए अलग कर दे।

Full View


Tags:    

Similar News