बादशाह को पता है Bigg Boss 17 के विनर का नाम? ग्रैंड फिनाले से पहले किया रिवील

Bigg Boss 17 Winner: 'बिग बॉस 17' के ग्रैंड फिनाले को अब केवल एक दिन बचा है, लेकिन इससे पहले फेमस सिंगर बादशाह ने इस सीजन के विनर का नाम रिवील कर दिया है। आइए आपको बताते हैं वो कौन है?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-27 02:15 GMT

Bigg Boss 17 Winner: 'बिग बॉस 17' अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। कल यानी 28 जनवरी 2024 को इस सीजन का विनर घोषित कर दिया जाएगा। इस वक्त शो में 5 कंटेस्टेंट्स मौजूद हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी शामिल है। ऐसे में फैंस ये जानने के लिए बेहद एक्साइडेट हैं कि आखिर इनमें से कौन ट्रॉफी अपने घर लेकर जाएगा? अब इस बीच फेमस रैपर बादशाह ने 'बिग बॉस 17' के विनर (Bigg Boss 17 Winner) का नाम रिवील कर दिया है।

बादशाह ने किया अपने फेवरेट को सपोर्ट

दरअसल, शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स के फैंस, फैमिली और दोस्त उन्हें जमकर सोपर्ट कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड के कई बड़े-बड़े स्टार्स भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने मुनव्वर फारुकी का सपोर्ट किया था। वहीं अब रैपर बादशाह ने भी अपने फेवरेट खिलाड़ी का सपोर्ट किया है और उनके लिए वोटों की अपील की है और साथ ही यह भी बताया है कि वो किसे इस सीजन का विनर बनते देखना चाहते हैं।


कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर?

बादशाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सिंगर किसी और को नहीं बल्कि कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में बादशाह कहते नजर आ रहे हैं- ‘सभी को नमस्कार, मैं आमतौर पर ऐसा नहीं करता, लेकिन मेरे भाई के बारे में हैं (ब्रदर फ्रॉम अनेदर मदर)। आप ‘बिग बॉस’ को जरूर फॉलो करते होंगे। वहां पर मेरा भाई मुनव्वर है। अगर आपको लगता है कि वह शो जीतने का हकदार है तो कृपया उसके लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और यदि आप शो को फॉलो नहीं करते है तो भी लिंक पर क्लिक करें और उसके लिए वोट करें।’

बादशाह आगे कहते हैं कि ‘वैसे तो मुझे कहने की जरूरत नहीं है कि बिग बॉस तो…इतना कहते ही बैकग्राउंड में पटाखे बजने की आवाज बजने की आवाज आती है। इसके बाद बादशाह अपनी बात को पूरा करते हुए कहते हैं कि पटाखे भी बज रहे हैं। ऑलरेडी मुनव्वर ही जीतेगा। तो फिर वोट करो क्योंकि ट्रॉफी का तो पता ही है।’

कौन होगा टॉप 4 का हिस्सा?

जैसा कि हमने आपको बताया कि इस वक्त शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स मौजूद है, जिनमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी शामिल है। लेकिन शो से बहुत जल्द एक कंटेस्टेंट एविक्ट होने वाला है। सोशल मीडिया पर यह दावा किया जा रहा है कि अरुण महाशेट्टी अब शो से एविक्ट होने वाले हैं। बता दें कि जहां अरुण को कई लोगों का सपोर्ट मिल रहा है, तो कई लोगों का कहना है कि वह टॉप 5 में पहुंचना डिसर्व नहीं करते हैं। हालांकि, अगर देखा जाए तो अरुण महाशेट्टी एक ऐसे कंटेस्टेंट है, जो पूरे गेम में रियल रहे हैं और गेम के लिए उन्होंने किसी तरह की फेकनेस नहीं दिखाई है।

Tags:    

Similar News