Bigg Boss 18 के लिए इस एक्टर का नाम भी हुआ फाइनल

Bigg Boss 18 Contestants List: एक जाने माने अभिनेता का नाम "बिग बॉस 18" के लिए फाइनल होता नजर आ रहा है, हम जिस अभिनेता की बात कर रहें हैं, वे स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" के विनर भी रह चुके हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-04 05:26 GMT

Bigg Boss 18 Contestants List (Photo- Social Media)

Bigg Boss 18 Contestants List: बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हो चुका है और अब सबकी नजरें बिग बॉस के आने वाले अगले सीजन यानी कि "बिग बॉस 18" पर टिकी हुईं हैं। बिग बॉस लवर्स अभी से यह जानने को बेताब हैं कि इस सीजन का हिस्सा कौन-कौन से खिलाड़ी बनेंगे, सोशल मीडिया पर तो कयासों का सिलसिला भी तेज हो गया है, वहीं इन सबके बीच एक जाने माने अभिनेता का नाम "बिग बॉस 18" के लिए फाइनल होता नजर आ रहा है, जी हां! हम जिस अभिनेता की बात कर रहें हैं, वे स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" के विनर भी रह चुके हैं, दरअसल वे अभिनेता कोई और नहीं, बल्कि अर्जुन बिजलानी हैं।

अर्जुन बिजलानी बनेंगे बिग बॉस 18 का हिस्सा (Bigg Boss 18 Latest Update)

छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता अर्जुन बिजलानी "बिग बॉस 18" का हिस्सा हो सकते हैं, ऐसा हिंट मिल चुका है। कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने ही अर्जुन बिजलानी से जुड़ा यह बड़ा खुलासा किया। अर्जुन बिजलानी "लाफ्टर शेफ" शो में नजर आ रहें हैं, उसी की शूटिंग के दौरान ही भारती सिंह ने ऐसा हिंट दिया। भारती सिंह ने कहा कि अर्जुन बिजलानी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे, वहीं अर्जुन बिजलानी ने मना भी नहीं किया कि वे बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेंगे, इस वजह से चर्चाएं तेज हो गईं हैं कि अर्जुन बिजलानी "बिग बॉस 18" का हिस्सा बन सकते हैं।


काफी लंबे समय से बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहते हैं अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani In Bigg Boss 18)

अर्जुन बिजलानी कई रियलिटी शो का हिस्सा बन चुके हैं, यहां तक कि खतरों के खिलाड़ी 11 की ट्रॉफी भी वे अपने नाम कर चुके हैं। अर्जुन बिजलानी खुद यह खुलासा कर चुके हैं कि वे काफी लंबे समय से बिग बॉस का हिस्सा बनना चाहते हैं, लेकिन अन्य प्रोजेक्ट के चलते वे बन नहीं पा रहे थे, ऐसे में क्या पता वे इस सीजन का हिस्सा बनें, क्योंकि उनका टेलीविजन पर आने वाला सीरियल अगस्त महीने में ऑफ एयर हो जायेगा।


अर्जुन बिजलानी के अलावा इन एक्टर्स के नाम आ रहें सामने (Bigg Boss 18 Contestents List)

अर्जुन बिजलानी यदि बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे तो यकीनन उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे, क्योंकि अभी से ही कुछ फैंस अपनी फीलिंग बयां कर रहें हैं। वहीं अर्जुन बिजलानी के अलावा शोएब इब्राहिम और एक्ट्रेस आंचल साहू का नाम भी सामने आ रहा है। 

Tags:    

Similar News