Nia Sharma Net Worth: नाम बदल का बनाई पहचान, आज हैं निया शर्मा करोड़ो की मालकिन

Nia Sharma Net Worth In Rupees: बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने जा रही है निया शर्मा चलिए जानते हैं कितनी अमीर हैं और एक एपिसोड के कितना चार्ज करती हैं।

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-18 13:48 IST

Nia Sharma  Net Worth And Biography 

Nia Sharma Net Worth: एक हजारों में मेरी बहना हैं टीवी सीरियल से पॉपुलर्टी पाने वाली Nia Sharma आज टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। इन्होंने एकता कपूर के फेमस टीवी सीरियल नागिन में भी काम किया है। इस समय Nia Sharma Laughter Chief और Suhagan Chudhail में नजर आ रही हैं। तो वहीं ऐसी खबरें आ रही हैं कि अब निया शर्मा सलमान खान के रियलटी शो बिग बॉस 18 (Nia Sharma Bigg Boss 18) का हिस्सा बनने जा रही हैं। चलिए जानते हैं कितनी अमीर हैं निया शर्मा (Nia Sharma) और एक शो एपिसोड के कितने चार्ज करती हैं। 

निया शर्मा बॉयोग्राफी (Nia Sharma Biography In Hindi)-


निया शर्मा का जन्म 17 सितंबर 1990 में दिल्ली में हुआ था। निया ने हालहि में अपना 34वॉ जन्मदिन(Nia Sharma Age) मनाया हैं। निया का रियल नाम नेहा शर्मा (Nia Sharma Real Name) हैं। इन्होंने जर्नलिज्म में ग्रेजुएशन किया हुआ है। निया शर्मा ने अपने करियर की शुरूआत काली एक अग्निपरीक्षा से किया था। टीवी सीरियल के साथ किया था। इसके बाद निया शर्मा कई सारे टीवी सीरियल (Nia Sharma TV Serial) एक हजारों में मेरी बहना है, जमाई राजा, नागिन और रियलटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। इसके अलावा निया शर्मा वेब-सीरीज (Nia Sharma Web Series) में  भी काम कर चुकी हैं। 2017 में आई 50वी सेक्सियस्ट वूमेन ऑफ इंडिया की लिस्ट में इनका नाम शामिल था। 

निया शर्मा नेटवर्थ (Nia Sharma Net Worth)-

निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी जगत की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। निया शर्मा को इंड्रस्टी में काम करते हुए 14 साल पूरे हो चुके हैं। यदि हम निया शर्मा के नेटवर्थ की बात करें तो निया शर्मा अपने दम पर करोड़ो की मालकिन हैं। निया शर्मा के पास कुल 59 करोड़ रूपए (Nia Sharma Net Worth In Rupees) तक की संपत्ति है। 

निया शर्मा फीस (Nia Sharma Fees)-

निया शर्मा टीवी शो और विज्ञापनों के हर महीने 30 लाख तक चार्ज करती हैं। इसके साथ ही निया शर्मा म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं। 

निया शर्मा रिलेशनशिप (Nia Sharma Relationship)-

निया शर्मा (Nia Sharma) का नाम एक्टर वरूण जैन और कुशाल टंडन के साथ जुड़ चुका है। लेकिन इस समय निया शर्मा किसे डेट कर रही हैं। इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं है। 

Tags:    

Similar News