BIGG BOSS फेम ये अभिनेत्री हुईं सड़क हादसे का शिकार, गंभीर रूप से घायल , दोस्त की मौत

यशिका आनंद गंभीर रूप से घायल पाई गई हैं, जबकि उनकी दोस्त की वल्लिचेट्टी भवानी की एक्सीडेंट के तुरंत बाद ही मौत हो गई ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-25 05:14 GMT

यशिका आनंद (फोटो : सोशल मीडिया ) 

तमिल बिग बॉस में नजर आईं अभिनेत्री यशिका आनंद (Yashika Anand) सड़क हादसे का शिकार हो गई है । यशिका आनंद गंभीर रूप से घायल पाई गई हैं, जबकि उनकी दोस्त वल्लिचेट्टी भवानी की एक्सीडेंट के तुरंत बाद ही मौत हो गई ।

खबरों की माने तो एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ महाबलीपुरम से चेन्नई लौट रही थीं । इस दौरान उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया । घटना वक़्त मौजूद आस पास के लोगों का कहना है कि अभिनेत्री की कार काफी स्पीड में आ रही थी, जिसके चलते कार डिवाइडर में जा टकराई । इस कार में कुल चार लोग थे ।  जिसमें से तीन गंभीर रूप से घायल हैं । एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया ।

लोगों ने कार से निकाला 

घटना के बाद वहा मौजूद लोगों ने ही मिलकर सभी को कार के बाहर निकाला । मौके पर पहुंची पुलिस ने वल्लिचेट्टी भवानी की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया । पुलिस जांच में जुट चुकी है । घायलों को नजदीक के अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है ।

कौन है यशिका आनंद?

पेशे से यशिका आनंद (Yashika Anand) एक मॉडल होने के साथ साथ अभिनेत्री भी हैं । तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर को पंख दिया । 14 साल की उम्र में ही फिल्म Inimey Ippadithan से यशिका आनंद ने फ़िल्मी करियर शुरू करने की ठानी थी  । लेकिन बाद में इस फिल्म से उन्हें किनारे कर दिया गया था । 2016 में आई फिल्म Dhuruvangal Pathinaaru में नजर आई और यही से उनकी सफलता सी शुरुआत हुई । ये फिल्म भले  छोटे बजट की थी लेकिन फिल्म को अच्छी सफलता मिली। 2018 में यशिका आनंद पादम (Paadam) और मनियर कुटुम्बम (Maniyaar Kudumbam) में नजर आईं।

बिग बॉस में ली एंट्री 

2018 में ही अभिनेत्री तमिल बिग बॉस 2 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आईं थी। फिर उसके अलगे साल बिग बॉस तमिल 3 में गेस्ट के तौर पर दिखीं थी।

Tags:    

Similar News