गौतम गुलाटी की Bigg Boss में एंट्री, इन कंटेस्टेंट के निकलने का इंतज़ार, कही ये बात

पिछले हफ्ते बिग बॉस में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में बिजी था। लेकिन सोच रहा हूं इन सब को जाने दो फिर मारता हूं एंट्री जल्दी। अकेला। क्यों बिग बॉस? अब गौतम गुलाटी के इस ट्वीट ने फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं शो में गौतम को देखने की बेकरारी भी बढ़ा दी है ।

Update: 2020-10-06 04:47 GMT
गौतम गुलाटी ने ट्वीट कर बताया है कि वे कब बिग बॉस हाउस में एंट्री करेंगे गौतम ने ट्वीट में लिखा- मुझे दुख है कि मैं  पिछले हफ्ते बिग बॉस में नहीं जा सका

मुंबई : बिग बॉस विनर गौतम गुलाटी के बिग बॉस 14 का अहम हिस्सा बनने की खबर थी। जिस तरह गौहर खान, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान शो में तूफानी सीनियर्स की भूमिका निभा रहे हैं, उसी तरह गौतम गुलाटी भी चौथे सीनियर का रोल अदा करते, लेकिन अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल के चलते गौतम बिग बॉस हाउस में एंट्री नहीं कर पाए।

बिग बॉस 14 में

अब गौतम गुलाटी ने ट्वीट कर बताया है कि वे कब बिग बॉस हाउस में एंट्री करेंगे गौतम ने ट्वीट में लिखा- मुझे दुख है कि मैं पिछले हफ्ते बिग बॉस में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में बिजी था। लेकिन सोच रहा हूं इन सब को जाने दो फिर मारता हूं एंट्री जल्दी। अकेला। क्यों बिग बॉस? अब गौतम गुलाटी के इस ट्वीट ने फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं शो में गौतम को देखने की बेकरारी भी बढ़ा दी है ।

यह पढ़ें.....मिजोरम में बीते 24 घंटे में कोरोना के 8 नए केस मिले, संक्रमितों का आंकड़ा हुआ 2,128



बिग बॉस में जाने की गुहार

गौतम के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा- तुस्सी वापस आ रहे हो...आओ मजा आएगा। फैंस गौतम से बिग बॉस में जाने की गुहार लगा रहे हैं। वहीं कई फैंस ने लिखा कि अभी आएगा मजा। कई लोगों ने गौतम को अपना फेवरेट कंटेस्टेंट भी बताया है।

Full View

बता दें, गौतम गुलाटी का स्वैग दर्शकों को काफी पसंद आता है। फीमेल्स के बीच गौतम की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। गौतम गुलाटी फिल्म राधे में सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं। गौतम गुलाटी का मूवी में अहम रोल है। इसके अलावा गौतम कई शोज में भी नजर आ चुके हैं। गौतम बिग बॉस 13 में भी गेस्ट बनकर पहुंचे थे।

अकेला, क्यों बिग बॉस

गौतम गुलाटी ने ट्वीट कर इस बात की जानकरी दी है कि वह जल्द ही शो का हिस्सा बनेंगे। गौतम ने ट्वीट में लिखा “मुझे दुख है कि मैं पिछले हफ्ते बिग बॉस में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में बिजी था, लेकिन सोच रहा हूं इन सब को जाने दो फिर मारता हूं एंट्री जल्दी। अकेला, क्यों बिग बॉस।

Full View

बता दें गौतम गुलाटी ने बिग बॉस के विनर रह चुके हैं। दर्शकों को उनका घर के अंदर का स्वैग काफी पसंद आया था। वहीं फीमेल्स के बीच गौतम की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। गौतम गुलाटी फिल्म राधे में सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं। गौतम गुलाटी का मूवी में अहम रोल है। इसके अलावा गौतम कई शोज में भी नजर आ चुके हैं।

Tags:    

Similar News