Bigg Boss 17: 'शो में रहने के लिए और कितना नीचे गिरोगे', बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट ने अंकिता-विक्की को लगाई लताड़

Bigg Boss 17: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट फलक नाज ने अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को फटकार लगाते हुए बड़ी बात कह दी है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-23 14:19 GMT

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है। जनवरी के अंत में शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है। इस सीजन में टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे भी अपने पति के साथ नजर आ रहीं हैं, लेकिन बिग बॉस के घर में इनका प्यार भरा रिश्ता कम और लड़ाई ज्यादा देखने को मिल रही है। जी हां!! आए दिन अंकिता और विक्की के बीच बहसबाजी हो रही है, वहीं हद तो तब हो गई जब विक्की जैन ने नेशनल टेलीविजन पर अंकिता लोखंडे पर हाथ उठाना चाहा। सोशल मीडिया पर विक्की जैन की इस हरकत पर लोग जमकर भड़ास निकाल रहें हैं, वहीं अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट फलक नाज ने भी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को लताड़ लगाई है।

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन पर भड़की फलक नाज

"बिग बॉस" के घर में बहुत अधिक ड्रामा देखने को मिल रहा है, आज तक घर के किसी भी सदस्य का रिश्ता साफ नहीं हो पाया है, रिश्ते कभी भी बदल रहें हैं। वहीं बात करें अगर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की, तो दोनों के रिश्ते में अनबन बढ़ती ही जा रही है। विक्की शो में अंकिता लोखंडे संग बेहद ही गलत तरह से बात करते नजर आ रहें हैं, वहीं अब उन्होंने अंकिता लोखंडे पर हाथ ही उठा दिया, जिसे देख घरवाले तो शॉक्ड हुए ही, साथ ही दर्शक भी हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर विक्की जैन को लोग खूब खरी खोटी सुना रहें हैं और अब इसी बीच बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट फलक नाज ने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की लड़ाई को घर में टिके रहने का एक प्लान बताया है।


फलक नाज ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की एक क्लिप शेयर की है और साथ ही लिखा है, "इनके साथ गलत क्या है? इतना डेसपेरेशन क्यों? सिर्फ शो में रहने के लिए? दोनों को अपनी शादी, एक-दूसरे के लिए और इंडिविजुअली भी मैच्योरिटी और डिग्नटी रखनी चाहिए। दुखद। आई एम सॉरी लेकिन ये अब तक का सबसे खराब गेम प्लान है।"


हाल ही में अंकिता ने विक्की से मांगा था तलाक

बिग बॉस का शो जब से शुरू हुआ है, तब से लेकर अबतक अंकिता और विक्की ना जाने कितनी बार आपस में ही भिड़ चुके हैं। दोनों के बीच कई बार बहस इतनी अधिक बढ़ जाती है कि दोनों एक-दूसरे को बहुत कुछ भला बुरा कह जाते हैं। अभी कुछ दिनों पहले की ही बात है जब अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन से ये तक कह दिया था कि तुझे इतनी प्रॉब्लम है तो तलाक ले ले। फिलहाल अब देखना होगा कि वीकेंड के वॉर पर क्या सलमान खान विक्की और अंकिता का ये मुद्दा उठाते हैं, यदि ऐसा होता है तो यकीनन विक्की को सलमान खान से भयंकर डांट पड़ने वाली है।

Tags:    

Similar News