Bigg Boss OTT 3: घर में घुसते ही बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट करने लगीं डिमांड पे डिमांड

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस के घर में घुसते ही एक कंटेस्टेंट ने शो के होस्ट अनिल कपूर के सामने एक नहीं बल्कि कई डिमांड भी रख दिए। जी हां! आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-06-22 14:51 IST

Bigg Boss OTT 3 Update (Photo-Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: दर्शकों द्वारा सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो "बिग बॉस ओटीटी 3" का आगाज हो चुका है। 21 जून को "बिग बॉस ओटीटी 3" का पहला एपिसोड टेलीकास्ट किया गया, हमेशा की तरह पहला एपिसोड कंटेस्टेंट्स के इंट्रोडक्शन के साथ शुरू हुआ और पहले एपिसोड में खूब धमाल मचा। सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने बारे में कई बातें शेयर की और वहीं बिग बॉस के घर में घुसते ही एक कंटेस्टेंट ने शो के होस्ट अनिल कपूर के सामने एक नहीं बल्कि कई डिमांड भी रख दिए। जी हां! आइए बताते हैं।

इस कंटेस्टेंट ने घर में घुसते ही रखी ये डिमांड

बिग बॉस के घर में इस बार एक से एक जाने माने लोगों को लाया गया है, जो कॉन्ट्रोवर्सी का भी हिस्सा रह चुके हैं, वहीं घर में एक ऐसा भी खिलाड़ी भी एंटर हुआ है, जिसने घर में आते ही डिमांड करनी शुरू कर दी। जी हां! वह खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि पौलमी दास हैं। पौलमी दास ने घर में आते ही कई डिमांड कर दी है।


नॉनवेज खाना चाहिए रोजाना

बता दें कि पौलमी दास टेलीविजन के कई शोज का हिस्सा रह चुकीं हैं, वह एक बंगाली हैं, और आप तो जानते ही हैं कि बंगाली लोगों को नॉनवेज कितना पसंद होता है। पौलमी को भी नॉनवेज बहुत पसंद हैं, उन्होंने अनिल कपूर से खास दरखास्त की है कि घर में उन्हें रोजाना नॉन वेज चाहिए।

8 घंटे की नींद चाहती हैं पौलमी दास

जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि बिग बॉस के घर में ज्यादा देर तक सोने की परमीशन नहीं होती, जो भी सोने की कोशिश करता है, मुर्गे का कुकुडू कू बजने लगता है। इस वजह से पौलमी दास ने यह भी डिमांड की है कि उन्हें बिग बॉस के घर में पूरी 8 घंटे की नींद चाहिए।

लड़कियों के लिए हो अलग वाशरूम

इसके अलावा पौलमी दास ने यह भी डिमांड की है कि बिग बॉस के घर में लड़कियों के लिए एक अलग वाशरूम होना चाहिए। अब देखना होगा कि पौलमी की ये डिमांड मेकर्स पूरी करते हैं या नहीं।

Tags:    

Similar News