Vishal Pandey जायेंगे Bigg Boss 18 में, जानिए क्या कहा

Vishal Pandey On Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 जल्द शुरू होने वाला है और मेकर्स ने इस सीजन के लिए फिर से विशाल पांडे को अप्रोच किया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-23 11:57 GMT

Vishal Pandey On Bigg Boss 18 (Photo- Social Media)

Vishal Pandey In Bigg Boss 18: बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ चुके विशाल पांडे लगातार सुर्खियों में बनें हुए हैं। बता दें कि विशाल पांडे एक सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं, वह कई म्यूजिक वीडियो (Vishal Pandey Music Video) का भी हिस्सा रह चुके हैं, उन्हें देश भर में पहचान "बिग बॉस ओटीटी 3" का हिस्सा बनने की वजह से मिली। बिग बॉस ओटीटी 3 को खत्म हुए लगभग एक महीना होने वाला है, लेकिन अभी भी विशाल पांडे हेडलाइंस में बनें रहते हैं, इसी बीच उन्हें लेकर खबर आ रही है कि वे बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगे, लेकिन क्या सच में ऐसा होगा, इसका खुलासा हो गया है, आइए बताते हैं।

बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने को लेकर विशाल पांडे का रिएक्शन (Vishal Pandey On Bigg Boss 18)

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) का हिस्सा बनकर विशाल पांडे ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की, यदि उन्हें घरवालों की वोटिंग के आधार पर निकाला न गया होता तो वे यकीनन फिनालिस्ट जरूर बनते, क्योंकि दर्शक उनके गेम को बेहद पसंद कर रहे थे, विशाल पांडे टॉप 5 फाइनलिस्ट में भी अपनी जगह नहीं बना पाए थे, वहीं अब सुनने में आ रहा है कि विशाल पांडे "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनेंगे, जी हां! बिग बॉस 18 जल्द शुरू होने वाला है और मेकर्स ने इस सीजन के लिए फिर से विशाल पांडे को अप्रोच किया है।


मेकर्स ने विशाल पांडे को "बिग बॉस 18" के लिए अप्रोच तो किया है, लेकिन क्या विशाल पांडे इसका हिस्सा बनेंगे, फैंस यह जानने के लिए उत्साहित हैं, तो अब खुद विशाल ने इसका जवाब दे दिया है। विशाल ने "बिग बॉस 18" का हिस्सा बनने को लेकर बात करते हुए कहा कि उन्होंने अभी तुरंत ही बिग बॉस ओटीटी 3 किया है, इसके लिए उन्हें थोड़ा समय चाहिए। यानी कि विशाल पांडे ने बिग बॉस 18 का ऑफर रिजेक्ट कर दिया है, लेकिन फ्यूचर में वे बिग बॉस का हिस्सा जरूर बन सकते हैं।

Tags:    

Similar News