Gully Boy 2: नेजी का खुलासा : बनेगा गली बॉय का सीक्वल

Gully Boy 2: नेजी ने गली बॉय के सीक्वल पर बात की है, आइए बताते हैं नेजी ने क्या है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-07 14:16 GMT

Gully Boy 2 (Photo- Social Media)

Gully Boy 2: साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म "गली बॉय" की चर्चा एक बार फिर से होने लगी है, और इसकी वजह बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा बनें रैपर नेजी हैं। जी हां! क्योंकि गली बॉय फिल्म की कहानी नेजी के जीवन पर ही आधारित थी, लेकिन बिग बॉस की जर्नी के दौरान नेजी ने खुलासा किया कि भले ही गली बॉय की कहानी उनसे इंस्पायर्ड थी, लेकिन फिल्म में जैसा दिखाया गया था कि उनकी दो गर्लफ्रेंड थी और वे बहुत गरीब थे, ऐसा कुछ भी नहीं था। वहीं अब नेजी ने गली बॉय के सीक्वल पर भी बात की है, आइए बताते हैं नेजी ने क्या है।

गली बॉय का बनेगा सीक्वल

बिग बॉस ओटीटी 3 खत्म हो चुका है, लेकिन इसके कंटेस्टेंट अभी भी सुर्खियों में बनें हुए हैं। रैपर नेजी भी आते दिन पपराजी द्वारा स्पॉट किए जा रहें हैं। नेजी बिग बॉस ओटीटी 3 के फर्स्ट रनरअप रहें, बता दें कि नेजी वहीं रैपर हैं, जिनसे सुपरहिट फिल्म "गली बॉय" इंस्पायर हैं। अभी हाल ही में नेजी को फिर पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया और इसी दौरान ही उन्होंने "गली बॉय 2" को लेकर हिंट दिया।


नेजी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे बोल रहें हैं कि गली बॉय 2 बनना चाहिए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नेज़ी पपराजी से कह रहें हैं कि तुम लोग अपील करो डायरेक्टर से, बॉलीवुड के डायरेक्टर से बोलो कि नेज़ी बा के बारे में कुछ बनाएं। यहां देखें वीडियो -

2019 में रिलीज हुई थी गली बॉय

नेजी के ऊपर बनी फिल्म "गली बॉय" 2019 में आई थी, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य किरदारों में थे, फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया था। "गली बॉय" फिल्म को दर्शकों से बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिलहाल नेजी के इस बयान के बाद से दर्शक भी गली बॉय के सीक्वल का इंतजार करने में जुट चुके हैं।

Tags:    

Similar News