Bigg Boss OTT 3 Update: सना सुल्तान की हुई छुट्टी, अब ये कंटेस्टेंट बना घर का नया एजेंट

Bigg Boss OTT 3 Update: सना सुल्तान से एजेंट वाली सारी पावर छीन ली गई है। बिग बॉस ने उन्हें खुद ही एजेंट के पद से फायर कर दिया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-06-27 08:26 GMT

Bigg Boss OTT 3 Update (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Update: बिग बॉस ओटीटी 3 में आए दिन नए-नए दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहें हैं, गेम किसी भी प्वाइंट पर बदल जा रहा है। बिग बॉस का ये सीजन कुछ अलग है, जी हां! कई नए कांसेप्ट देखने को मिल रहें हैं। बिग बॉस शुरू होते ही सभी कंटेस्टेंट्स में से एक को एजेंट बनाया गया था, जिस कंटेस्टेंट को एजेंट बनाया गया था, वह कोई और नहीं बल्कि सना सुल्तान थीं, लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार सना सुल्तान से एजेंट वाली सारी पावर छीन ली गई है। बिग बॉस ने उन्हें खुद ही एजेंट के पद से फायर कर दिया है।

सना सुल्तान के हाथ से फिसली एजेंट की कुर्सी (Bigg Boss OTT 3 New Agent)

बिग बॉस के घर में हर सीजन की तरह इस सीजन में भी घमासान मचा हुआ है, कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे से लड़-झगड़ रहें हैं। वहीं इसी बीच लेटेस्ट अपडेट सामने आई कि बिग बॉस ने जिस कंटेस्टेंट को घर का एजेंट चुना था, उसे उन्होंने फायर कर दिया है। दरअसल सना सुल्तान एजेंट के रूप में दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतर नहीं पाईं। बिग बॉस ने सना से सारी पॉवर छीनकर अब दूसरे कंटेस्टेंट को घर का एजेंट बना दिया है, आइए बताते हैं कि सना के बाद किसे एजेंट की कुर्सी सौंपी गई है।


ये कंटेस्टेंट बना घर का नया एजेंट (Sai Ketan Rao New Agent Of The House)

बिग बॉस ओटीटी 3 के लाइव फीड में देखा गया कि बिग बॉस सना सुल्तान को एजेंट के पद से फायर करते हैं और इसके बाद जब साई केतन राव अपना फोन चेक करते हैं तो बिग बॉस द्वारा उन्हें एजेंट चुनने का मैसेज उनके फोन पर आया रहता है। साई केतन खुद को एजेंट बनने का मैसेज देख नर्वस हो जाते हैं। इसका मतलब है कि अब साई केतन राव जनता के नए एजेंट बन चुके हैं।


क्या होती एजेंट की पॉवर (Agent Special Power)

बता दें कि जो कंटेस्टेंट जनता का एजेंट बनता है उसे एक स्पेशल पॉवर मिलती है, यदि वह कंटेस्टेंट नॉमिनेशन टास्क में नॉमिनेट होगा तो भी वह अपने स्पेशल पॉवर के चलते घर से बेघर नहीं होगा। अब देखना होगा कि क्या साई केतन राव एजेंट के रूप में बिग बॉस का दिल जीत पाते हैं या फिर उनसे भी बिग बॉस जल्द ही एजेंट की पॉवर छीन लेंगे।

Tags:    

Similar News