Bigg Boss OTT विनर Divya Agarwal इस कंटेस्टेंट को कर रहीं सपोर्ट, जानें नाम

Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की ट्रॉफी जीत चुकीं अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने बताया कि वह किसे बिग बॉस के तीसरे सीजन का विनर देखना चाहती हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-07 13:32 IST

Bigg Boss OTT 3 Winner (Photo- Social Media)

Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है, खास तौर पर घर में होने वाले लड़ाई-झगडे ही दर्शकों को देखने में मजा आता है, इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में धमाल मचा हुआ है, सभी कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी पर अपना कब्जा करने के लिए अपना 100 प्रतिशत दे रहें हैं, वहीं इसी बीच बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की ट्रॉफी जीत चुकीं अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल ने बताया कि वह किसे बिग बॉस के तीसरे सीजन का विनर देखना चाहती हैं।

इस कंटेस्टेंट को विनर मानती हैं दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal On Bigg Boss OTT 3)

बिग बॉस ओटीटी का ये तीसरा सीजन है, बता दें कि अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन का विनर रह चुकीं हैं, वहीं दूसरा सीजन एल्विश यादव ने जीता था। बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को शुरू हुए दो हफ्ते हो चुके हैं, ऐसे में अब दर्शक अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने में जुट चुके हैं, वहीं बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की ट्रॉफी जीत चुकीं दिव्या अग्रवाल ने बताया कि इस सीजन में किसके पास विनिंग क्वालिटी है।


दिव्या अग्रवाल द्वारा किया गया एक कमेंट वायरल हो रहा है, जिससे यह साफ हो रहा है कि वे घर में किस कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहीं हैं। दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस कंटेस्टेंट सना मकबूल के एक पोस्ट पर कमेंट किया हुआ है, जिससे यह साफ है कि दिव्य अग्रवाल चाहती हैं कि सना मकबूल ही बिग बॉस ओटीटी का विनर बनें। दिव्या अग्रवाल ने सना मकबूल के एक पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "आई सी द विनर।"


बहुत से सेलेब्स सना मकबूल को कर रहें सपोर्ट (Sana Makbul in Top 3)

दिव्या अग्रवाल ही नहीं, बल्कि बहुत से सेलेब्स दिव्या अग्रवाल को ही विनर देखना चाहते हैं। जी हां! दिव्या अग्रवाल इंडस्ट्री की एक जानी मानी अदाकारा हैं, इस वजह से इंडस्ट्री से उन्हें बहुत अधिक सपोर्ट मिल रहा है, वहीं उनके गेम को देखकर भी बहुत ही लोग सना मकबूल को ही सपोर्ट कर रहें हैं। वहीं दर्शकों का कहना है कि सना मकबूल टॉप 3 फाइनलिस्ट में बहुत ही आसानी से अपनी जगह बना लेंगी।

Tags:    

Similar News