BiggBoss 13: सिद्धार्थ ने शायरी में किया रश्मि से अपने प्यार का इज़हार !

कलर्स टीवी का सबसे फेमस शो बिग बॉस का ये सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। ये बात लगभग हर घरवाला समझ चुका है। ऐसे में बिग बॉस ने शो में घर में नया तड़का लगाने के लिए एक नया ट्विस्‍ट किया है।

Update: 2020-01-29 05:34 GMT

मुंबई: कलर्स टीवी का सबसे फेमस शो बिग बॉस का ये सीजन अब अपने अंतिम पड़ाव पर है। ये बात लगभग हर घरवाला समझ चुका है। ऐसे में बिग बॉस ने शो में घर में नया तड़का लगाने के लिए एक नया ट्विस्‍ट किया है। एक एपिसोड में सभी घरवालों के दोस्‍त और परिवार वाले उनके सपोर्टर बनकर घर में आने वाले हैं। जहां आरती के लिए उनकी भाभी कश्‍मीरा शाह आने वाली हैं तो वहीं आसिम के लिए हिमांशी खुराना उनका सपोर्ट बनकर इस घर में आने वाली हैं। इसी के साथ ही घर की पुरानी सदस्‍य देवोलीना अब घर में रश्मि देसाई का सपोर्ट बनकर पहुंची थी। लेकिन देवोलीना को अक्‍सर छेड़ने वाले सिद्धार्थ शुक्‍ला इस बार शेर-ओ-शायरी के जरिए रश्मि देसाई से फ्लर्ट करते हुए नजर आए थे।

ये भी पढ़ें:वॉट्सऐप यूजर्स के लिए बुरी खबर! अब इन फोन में नहीं कर सकेंगे चैटिंग

आपको याद हो तो अपनी चोट की वजह से देवोलीना को घर से बेघर होना पड़ा था, वो अपने आखिरी दिनों में सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ काफी फ्लर्ट करती नजर आई थीं। ऐसे में घर में आने के बाद देवोलीना एक बार फिर सिद्धार्थ के साथ उसी अंदाज में नजर आईं। लेकिन इस बार सिद्धार्थ ने एक मजेदार शेर के साथ देवालीना के सामने ही रश्मि देसाई के लिए अपनी 'आशिकी' का इजहार कर दिया।

सिद्धार्थ रश्मि को देखकर शेर पढ़ते हुए नजर आते हैं

घर में आने के बाद देवोलीना, सिद्धार्थ से पूछती हैं 'तुमने मुझे मिस किया।' जिसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं, 'हां, बहुत।' इसके बाद सिद्धार्थ रश्मि को देखकर शेर पढ़ते हुए नजर आते हैं, 'फूल हूं गुलाब का चमेली का मत समझना, आशिक हूं तुम्‍हारा सहेली का मत समझना।' ये सुनते ही रश्मि सिद्धार्थ को थैंक्‍यू कहते हुए नजर आती हैं।

ये भी पढ़ें:केरल विधानसभा: राज्यपाल ने हंगामें के बीच पढ़ा CAA के खिलाफ प्रस्ताव, कहा- मैं सहमत नहीं

आपको बता दें कि आज घर में माहिरा शर्मा के भाई भी उनके सपोर्टर बनकर नजर आने वाले हैं। शो में पारस, माहिरा के भाई को 'नल्‍ला' कह चुके हैं, जिसके बाद वो काफी नाराज हो गए हैं। शो में आने के बाद भी वो इस बात का जिक्र करते हुए नजर आने वाले हैं।

Tags:    

Similar News