Mirzapur 3 में खत्म हो जाएगी गुड्डू भैया की कहानी, लीक हुई सीरीज की स्टोरी

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' इन दिनों खूब चर्चा में है। इस बीच सीरीज को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-06 09:40 GMT

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: पिछले कुछ दिनों से इंटरनेट पर केवल 'मिर्जापुर' (Mirzapur 3) का राज है। जी हां...सोशल मीडिया पर लगातार सीरीज को लेकर अपडेट्स सामने आ रही हैं। 'मिर्जापुर' के पिछले दो सीजन ब्लॉकबस्टर रहे थे और अब फैंस इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि IPL 2024 के बाद 'मिर्जापुर 3' को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। अब सीरीज की कहानी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur Season 3 Release Date)

हाल ही में, एक खबर सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' को IPL 2024 के बाद रिलीज करने का फैसला किया है। जाहिर है आईपीएल को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग क्रेज देखने को मिलता है। ऐसे में मेकर्स किसी तरह का कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, जिससे सीरीज पर असर पड़े। बताया जा रहा है कि 'मिर्जापुर 3' जून के अंत में रिलीज कर दिया जाएगा। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


'मिर्जापुर 3' में खत्म हो जाएगी गुड्डू भैया की कहानी (Mirzapur 3 Story In Hindi)

लेटेस्ट रिपोर्ट्स में 'मिर्जापुर 3' की कहानी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इसके अनुसार, मिर्जापुर के तीसरे सीजन में गुड्डू भैया की कहानी खत्म हो जाएगी। मीडिया को एक सूत्र ने बताया है कि 'मिर्जापुर 3' में कालीन भैया के हाथों गुड्डू भैया मारे जाएंगे। जी हां...तीसरे सीजन में आपको गुड्डू भैया और कालीन भैया के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी और आखिर में गुड्डू भैया की मौत हो जाएगी। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


कब रिलीज होगा 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर? (Mirzapur Season 3 Trailer)

हाल ही में, मीडिया को एक सूत्र ने 'मिर्जापुर 3' से जुड़ी कुछ अपडेट्स दी है। इस दौरान सूत्र ने 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट, कहानी और ट्रेलर को लेकर कई खुलासे किए हैं। सूत्र के अनुसार, 'मिर्जापुर 3' जुलाई के आखिर माह में रिलीज किया जाएगा। वहीं, ट्रेलर की बात करें तो 'मिर्जापुर 3' का ट्रेलर जून के आखिरी माह में रिलीज किया जा सकता है। इसी के साथ 'मिर्जापुर 3' की कहानी को लेकर भी नया अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार 'मिर्जापुर' सीजन में 3 में कई जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। हालांकि, इन खबरों की अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Tags:    

Similar News