Bobby Deol Birthday: 55 के हुए बॉबी देओल, फूलों का हार, 5 टायर केक लेकर एक्टर के घर पहुंचें फैंस, देखें

Bobby Deol Birthday: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल आज अपना 55 वाँ बर्थडे मना रहें हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-27 09:54 GMT

Bobby Deol Birthday (Photo- Social Media)

Bobby Deol Birthday: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल आज अपना 55 वाँ बर्थडे मना रहें हैं। बॉबी देओल के लिए आज का दिन बेहद स्पेशल है, ऐसे में फैंस से लेकर, उनके सेलिब्रिटी दोस्त समेत सभी अभिनेता को प्यार भरी शुभकामनाएं भेज रहें हैं। पूरे सोशल मीडिया पर बॉबी देओल का नाम ट्रेंड कर रहा है, उनकी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, फैंस बॉबी देओल के जन्मदिन को लेकर कुछ ज्यादा ही उत्साहित दिख रहें हैं, वहीं कुछ फैंस तो लॉर्ड बॉबी के लिए बड़ा सा केक और ढेर सारे गिफ्ट लेकर उनके घर ही पहुंच गए, जी हां!! बॉबी देओल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने फैंस के साथ शानदार अंदाज में जन्मदिन मनाते नजर आ रहें हैं।

बॉबी देओल ने फैंस के साथ मनाया जन्मदिन

बॉबी देओल इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रहें हैं, फिल्म "एनिमल" का हिस्सा बनने पर उन्हें जिस तरह से फैंस का प्यार मिला है, उसे बयां नहीं किया जा सकता। हां! इतना जरूर कह सकते हैं कि बॉबी देओल का इरा एक बार फिर लौट आया है। अभिनेता बॉबी देओल का आज 55वां जन्मदिन है, ऐसे में फैंस ने उनके दिन को खास बनाने के लिए बेहद ही तगड़ी प्लानिंग की, दरअसल कुछ फैंस केक, फूलों की माला और गिफ्ट लेकर बॉबी देओल के घर ही पहुंच गए। वहीं फिर बॉबी देओल ने फैंस के साथ केक भी कट किया।


5 टायर का केक लेकर पहुंचें फैंस

बॉबी देओल के फैंस के बीच उनकी दीवानगी देखते बनती है। जब भी बॉबी देओल कहीं पब्लिक प्लेस में स्पॉट होते हैं तो फैंस के बीच उनकी एक झलक पाने और उनके साथ एक पिक्चर क्लिक करवाने की होड़ लग जाती है। "एनिमल" फिल्म के बाद तो बॉबी देओल डिमांड में आ चुके हैं। बॉबी देओल का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने फैंस के साथ अपना 55वां बर्थडे मना रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह बॉबी अपने फैंस के बीच घिरे हुए हैं, कुछ फैंस उन्हें फूलों की बड़ी की माला पहनाते दिख रहें हैं तो कुछ उनके ऊपर फूलों की वर्षा कर रहें हैं। वहीं केक की बात करें तो फैंस उनके लिए पांच टायर का केक लेकर पहुंचे हैं। केक में सनी देओल की ढेर सारी तस्वीरें लगी हुईं हैं और उसपर लिखा हुआ है, "हैप्पी बर्थडे लॉर्ड बॉबी देओल।"

Full View

बॉबी देओल ने फैंस का जताया आभार

बॉबी देओल के बर्थडे सेलिब्रेशन के कई वीडियोज सामने आएं हैं, जिसमें वह फैंस और मीडिया के बीच घिरे हुए हैं, फैंस जोर-जोर से बॉबी देओल का नाम चिल्ला रहें हैं, वहीं फैंस के प्यार को देख बॉबी देओल ने हाथ जोड़कर फैंस का आभार जताया।

बॉबी देओल वर्कफ्रंट

बॉबी देओल आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "एनिमल" में नजर आएं थे, कुछ ही मिनट के किरदार में उन्होंने दर्शकों के बीच ऐसा जादू बिखेरा कि अब वह बॉबी देओल से लॉर्ड बॉबी देओल बन गए हैं। "एनिमल" की वजह से उनके झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट आ गिरे हैं। बहुत जल्द के साउथ की फिल्म "कंगुवा" में नजर आएंगे, आज ही इस फिल्म से बॉबी देओल का फर्स्ट लुक रिवील किया गया है, इसके अलावा वह उर्वशी रौतेला के साथ एक फिल्म पर काम कर रहें हैं, साथ ही कई और प्रोजेक्ट में भी बॉबी देओल नजर आने वाले हैं।

Tags:    

Similar News