Nawazuddin Wife Aaliya: नई मुसीबत में फंसी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया, जानिए आखिर क्या है पूरा माजरा

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya: बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता नवाजुद्दीन का फिल्मी करियर जितना ही शानदार और सफल रहा है, उनकी पर्सनल लाइफ में उतने ही ड्रामे चल रहें हैं। जी हां!!

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-09-08 11:52 GMT

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya (Photo- Social Media)

Nawazuddin Siddiqui Wife Aaliya: बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता नवाजुद्दीन का फिल्मी करियर जितना ही शानदार और सफल रहा है, उनकी पर्सनल लाइफ में उतने ही ड्रामे चल रहें हैं। जी हां!! अभिनेता की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने बीते दिनों नवाज और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। पिछले दिनों नवाज और आलिया के बीच जबरदस्त बहस छिड़ी हुई थी, लेकिन इस काफी समय से मामला शांत था और अब लगता है कि नवाज की पत्नी की जिंदगी में नई मुसीबतें आने वाली हैं। जी हां!! आइए आपको बताते हैं कैसे।

आलिया की जिंदगी में आईं नईं मुसीबतें

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया दुबई में रहती हैं, क्योंकि नवाज और आलिया के बच्चे वहीं पढ़ाई कर रहें हैं। लेकिन अब आलिया को लेकर खबर आ रही है उन्हें दुबई की सरकार द्वारा नोटिस भेजा गया है। दरअसल आलिया सिद्दीकी को निर्वासन की ओर से नोटिस आया है, क्योंकि उन्होंने घर का किराया नहीं चुकाया है। आलिया जिस घर में रहती हैं, उन्होंने उसका किराया नहीं चुकता किया है, जिसकी वजह से अब वह मुश्किल में फंस सकती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो 7 सितंबर को कुछ अधिकारी आलिया सिद्दीकी के घर पहुंचे, वह अपने साथ घर खाली करने का नोटिस भी लेकर आए थे। अब देखना होगा कि आलिया इन मुश्किल हालातों से कैसे गुजरेंगी। कहा जा रहा है कि अब आलिया मदद के लिए दुबई स्थित भारतीय दूतावास का दरवाजा खट खटाएंगी।


नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लेंगी तलाक

आलिया सिद्दीकी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच काफी लंबे समय से लड़ाई चल रही है। आलिया ने नवाज पर कई इल्जाम लगाए थे। उन्होंने कई वीडियो भी शेयर कर खुलासा किया था कि नवाज और उनका परिवार उन्हें और उनके बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया, खाने को कुछ नहीं दे रहें हैं, एक रूम में बंद करके रखा है, इसी तरह आलिया ने नवाज पर तमाम इल्जाम लगाए। वहीं नवाज ने महज एक सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा नोट शेयर कर अपनी सफाई पेश की थी। हालांकि नवाज और आलिया का 19 साल का रिश्ता अब पूरी तरह टूट चुका है और बहुत जल्द दोनों तलाक भी ले लेंगे। बताते चलें कि नवाज से लड़ाई के बाद ही आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया। वह एक शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं।


"बिग बॉस ओटीटी 2" का बनीं थीं हिस्सा

नवाज संग लड़ाई के बाद आलिया सिद्दीकी "बिग बॉस ओटीटी" के दूसरे सीजन का हिस्सा बनीं। हालांकि वह पर वह ज्यादा दिन नहीं टिक पाई और बहुत जल्द ही घर से बेघर हो गई। लेकिन आलिया जब तक घर में थीं, उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Tags:    

Similar News