सुशांत का सच सामने: हिल जाएंगे जान कर आप, अब बहन ने दिया ऐसा रिएक्शन

एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में हत्या की बात को खारिज किया गया है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है उससे एक्टर की मौत आत्महत्या का मामला साबित होता है।

Update: 2020-10-03 08:34 GMT
AIIMS रिपोर्ट : सुशांत ने की सुसाइड, बहन ने सोशल मीडिया पर दिया ऐसा रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत केस को ले कर उनके फैन्स आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। एक्टर की मौत का रहस्य कब से अंधेरे में कैद हुआ पड़ा था।अब एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आ गई है। रिपोर्ट में हत्या की बात को खारिज किया गया है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है उससे एक्टर की मौत आत्महत्या का मामला साबित होता है। एम्स की इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया इ ज़रिए अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने ने सुशांत की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा “हम जीतेंगे'।



बहन का लड़ाई पर विश्वास

इन दो शब्दों से यह जाहिर होता है कि श्वेता ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जारी लड़ाई पर विश्वास दिखाया है। उनके ये शब्द उनके अडिंग विश्वास को जताती है। जब जब सुशांत केस में खुलासे हुए तब तब श्वेता हर बार पत्थर की तरह डटी रहीं और भाई के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ती रही हैं। श्वेता के इस पोस्ट पर एक्टर के फैन्स भी कमेंट कर रहे हैं और उनके समर्थन कर जल्द केस जीतने की उम्मीद बरकरार रखी है।

फैन्स का फूटा गुस्सा

वही दूसरी तरफ एम्स की रिपोर्ट के बाद फैंस ने ट्विटर के ज़रिए अपनी नाराजगी ज़ाहिर की है। फैंस ने दोषियों को धारा 302 के तहत सजा देने को लेकर एक बार फिर आवाज उठाई है। जिसके बाद से ट्व‍िटर पर #302ForSSRKillers ट्रेंड कर रहा है। जानकारी के मुताबिक यदि अब भी सुशांत केस में किसी भी हत्या का एंगल नजर आता है तो इसमें आईपीसी की धारा 302 भी जोड़ दी जाएगी जो इरादतन हत्या के लिए लगाई जाती है। हालांकि अब तक हुए सभी पूछताछ में कोई भी तथ्य नजर नहीं आया है जो ये इशारा करता हो कि एक्टर की हत्या हुई थी।

यह पढ़ें…फेसबुक पर खुद को बेचा: लगी इतनी कीमत, गर्लफ्रेंड के लिए शख्स का बड़ा कांड

सुसाइड एंगल से आगे की जांच

सोमवार को AIIMS मेडिकल बोर्ड ने सीबीआई के साथ अपनी जांच रिपोर्ट कूपर अस्पताल द्वारा निकाले गए निष्कर्षों के साथ शेयर की थी। AIIMS की रिपोर्ट मिलने के बाद अब सीबीआई इस मामले की जांच सुसाइड एंगल को ध्यान में रखते हुए करेगी। अब आगे की तफ्तीश में इस यह जवाब ढूंढा जाएगा कि अगर सुशांत ने आत्महत्या की थी तो उसकी वजह क्या थी? क्या किसी ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया था?

यह पढ़ें…हाथरस कांड: बसपा अध्यक्ष मायावती की मांग- सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो जांच

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News