Sara Ali Khan Net Worth: इतने कम उम्र में सारा अली खान ने की करोड़ो की कमाई

Sara Ali Khan Net Worth In Rupees: पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान ने खुद के दम पर इतनी ही कम उम्र में की करोड़ो की कमाई, जानिए इनका नेटवर्थ

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-25 06:29 GMT

Sara Ali Khan Net Worth (Image- Social Media) 

Sara Ali Khan Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जो कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह की बेटी हैं। इसके साथ ही साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) पटौदी खानदान की बेटी और राजकुमारी भी हैं। लेकिन सारा अली खान के व्यक्तित्व को देखकर कभी भी ऐसा नहीं लगता हैं कि वो इतने बड़े घराने से ताल्लुक रखती हैं। Sara Ali Khan को नॉर्मल लाइफ जीना काफी ज्यादा पसंद है। उनको अक्सर देखा जाता हैं कि वो आम इंसान की तरह अपनी लाइफस्टाइल जीती हैं। जबकि सारा अली खान खुद भी इतने कम उम्र में ही काफी बेहतरीन एक्ट्रेस बन चुकी हैं। और उन्होंने इतने कम ही उम्र में काफी ज्यादा संपत्ति एकत्रित कर ली है। चलिए जानते हैं कि सारा अली खान ने अबतक कुल कितनी संपत्ति अर्जित की है। और उनका कुल नेटवर्थ कितना है।

सारा अली खान नेटवर्थ (Sara Ali Khan Net Worth In Rupees)-

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने 2018 में बॉलीवुड में केदारनाथ फिल्म से डेब्यू किया था। जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आई थी। उनकी ये फिल्म आज भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद की जाती हैं। तो वहीं उनके गाने आज भी काफी मशहूर हैं। इसके बाद Sara Ali Khan रूकी नहीं उन्होने एक के बाद एक कई सारी फिल्मों में काम किया। और अबतक उन्होंने अपने फिल्मी करियर से काफी ज्यादा संपत्ति अर्जित कर ली हैं। यदि हम सारा अली खान के नेटवर्थ की बात करें तो सारा अली खान के पास कुल 41 करोड़ रूपए तक नेटवर्थ है। 

सारा अली खान की फीस (Sara Ali Khan Fees)-

सारा अली खान काफी कम उम्र में काफी में बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। यदि हम सारा अली खान (Sara Ali Khan) के फीस की बात करें तो सारा अली खान एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ रूपए तक कमाई करती हैं। 

सारा अली खान घर (Sara Ali Khan House)-

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मुंबई में खुद का एक घर खरीदा है। जिसकी कीमत लगभग 1.5 करोड़ के बीच है। 

सारार अली खान कार कलेक्शन (Sara Ali Khan Car Collection)-

यदि हम Sara Ali Khan के कार कलेक्शन की बात करें तो सारा अली खान के पास Mercedes-Benz G-Class 350d जैसी लग्जरी कारें हैं। जिनकी कीमत 1.3 करोड़ रूपए के करीब है। 

Tags:    

Similar News