Alia Bhatt: आलिया ने इस सवाल पर ये कैसी प्रतिक्रिया दी, जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

Alia Bhatt: "डार्लिंग्स" के गाने के लॉन्च में आलिया से प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म प्रमोट करने के स्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो आलिया ने कहा, काम मुझे शांति देता है और अभिनय मेरा जुनून है

Report :  Anushka Rati
Update:2022-08-03 08:46 IST

Darlings movie song promotion ( image: social media )

Darlings movie song promotion: आलिया भट्ट ने स्पष्ट किया कि वह गर्भवती होने के दौरान अपनी फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन का काम करने के लिए बिल्कुल फिट और ठीक हैं। जून में आलिया ने घोषणा कि थी वो और उनके पति और एक्टर रणबीर कपूर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है।

जल्द ही मां बनने वाली आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग्स के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। जून के अंत में अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने वाली आलिया ने अब अपनी पहली गर्भावस्था के बीच काम करने के बारे में खुलासा किया है। उनका मानना है कि स्वस्थ होने के कारण उन्हें आराम की जरूरत नहीं है।

आज दिल्ली में फिल्म "डार्लिंग्स" के गाने के लॉन्च में जब आलिया से प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म को प्रमोट करने के स्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो आलिया भट्ट ने जवाब दिया, "अगर आप फिट हो, हेल्दी हो, फाइन हो तो बाकी कोई भी टेंशन लेने की जरूरत है ही नहीं। काम करना मुझे खुशी देता है, काम करना मेरा जुनून है (यदि आप फिट और स्वस्थ हैं, तो आपको गर्भावस्था के दौरान आराम करने की आवश्यकता नहीं पड़ती है। काम मुझे शांति देता है और अभिनय मेरा जुनून है)"

"यह मेरे दिल, मेरी आत्मा को जीवित और मुझको हर तरह से चार्ज रखता है। मैं तो मतलब 100 साल की उमर तक भी काम करुंगी (मैं 100 साल की उम्र तक काम करूंगा), "अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा। बता दें की, रणबीर कपूर के साथ शादी के दो महीने बाद ही आलिया भट्ट ने अपने प्रेगनेंट होने की खबर दी थी।

डार्लिंग्स को बढ़ावा देने और प्रमोट करने के अलावा, आलिया ने अपनी गर्भावस्था के दौरान हॉलीवुड की पहली फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन" के लिए भी शूटिंग की थी। एक इंटरव्यू के दौरान, आलिया भट्ट ने शेयर किया कि कैसे उन्होंने अपने पहले बच्चे को लेकर एक एक्शन फिल्म की शूटिंग को बैलेंस किया था। "यह मेरा पहला हॉलीवुड का बड़ी इंग्लिश मूवी का अनुभव था और मेरे हाथ में काफी काम था क्योंकि मैं पहली बार एक एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रही थी। लेकिन मैं प्रेग्नेंट हूं इसलिए मेरे लिए उसे पूरा करने के लिए बहुत सारी परतें थीं। लेकिन उन्होंने उसे मेरे लिए इतना सहज, आसान और आरामदायक बना दिया। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती क्योंकि मेरे साथ कितना सुंदर और कितना अच्छा व्यवहार किया गया, "आलिया ने हॉलीवुड में काम करने कि वैरायटी को बताया।

आलिया भट्ट अब अपनी पहली प्रोडक्शन फिल्म डार्लिंग्स की रिलीज से कुछ ही दिन दूर हैं । इस नेटफ्लिक्स फिल्म में उनके साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके बाद वह अपने पति रणबीर कपूर के अपोजिट ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी और यह फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है।


Tags:    

Similar News