Alia Bhatt ने शेयर की अपनी पहली झलक, फैंस बोले बेटी की भी फोटो दिखाओ!

Alia Bhatt: न्यू मॉम आलिया भट्ट ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की है जिसको उन्होंने कैप्शन दिया है 'कॉज़ी।'

Update: 2022-11-21 11:46 GMT

Alia Bhatt (Image Credit-Social Media)

Alia Bhatt : न्यू मॉम आलिया भट्ट ने अपनी एक लेटेस्ट फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की है जिसको उन्होंने कैप्शन दिया है 'कॉज़ी।' आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी इसी साल अप्रैल में हुई थी जिसके बाद आलिया ने नवंबर में बेटी को जन्म दिया। जहाँ आलिया और रणबीर के फैंस कपूर प्रिंसेस की एक झलक पाने को बेताब हैं वहीँ आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक फोटो शेयर की है।

रणबीर और आलिया ने अपने पहले बच्चे के आने की खबर सोशल मीडिया के ज़रिये अपने सभी फैंस के साथ शेयर की। दोनों ने एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। वहीँ इसके पहले 15 नवंबर को, आलिया ने एक माँ के रूप में पहली बार एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की थी जिसमे आलिया पर फोकस नहीं था बल्कि उनके कॉफ़ी मग पर मम्मा लिखा था जिसे फोकस में रखा गया था। आलिया ने इसपर कैप्शन दिया था, "ये मैं हूं।" पोस्ट के बाद से ही फैंस आलिया से बच्चे का चेहरा दिखाने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इससे पहले, आलिया ने अनाउंसमेंट पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, "और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर:- हमारा बेबी आ गया है... और वो कितनी मैजिकल गर्ल है।"

वहीँ अभी थोड़ी देर पहले आलिया ने अपनी एक और तस्वीर शेयर की है जिसमे वो ब्लैक एंड व्हाइट कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। साथ ही आलिया ने एक कैप्शन लिखा 'cozy।' जबसे आलिया माँ बनी हैं उसके बाद से आलिया की ये पहली तस्वीर है जो उन्होंने शेयर की है वहीँ एक्ट्रेस के फोटो शेयर करने के बाद से ही इस पर फैंस ने रियेक्ट करना शुरू कर दिया है। फैंस लगातार उनसे अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करने को कह रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म हार्ट ऑफ़ स्टोन और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नज़र आएँगी। वहीँ रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उनके पास पाइपलाइन में एनिमल भी है।

आलिया और रणबीर दोनों ने कई सालों तक डेट करने के बाद अप्रैल में एक-दूसरे से शादी की थी। दोनों की शादी करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थित में हुई थी। 

Tags:    

Similar News