Bollywood News: फिर Salman Khan निभाएंगे प्रेम की भूमिका, इन 15 फिल्मों में रखा है यही नाम!

Salman Khan: क्या आप जानते हैं की सलमान खान अभी तक प्रेम नाम के कैरेक्टर को 15 बार पर्दे पर उतार चुके हैं। यहाँ हम सलमान की उन्ही फिल्मों की बात करेंगे।

Update:2022-11-12 11:19 IST

Salman Khan with Sooraj Barjatya (Image Credit-Social Media)

Salman Khan: सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए सलमान खान ने हाल ही में अनाउंसमेंट की कि वो जल्द ही फिल्म निर्माता के साथ एक बार फिर काम करेंगे। स्क्रीनिंग के दौरान, निर्देशक से पूछा गया कि क्या उनकी अपकमिंग फिल्म में सलमान की प्रेम सीरीज वाले कैरेक्टर की फिल्म बनाने की कोई योजना है। इसका जवाब देते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा कि 'प्रेम वापस आएगा' और कहा कि उन्होंने उस फिल्म का टाइटल भी सोच लिया है। सलमान ने मजाक में कहा कि प्रेम लौटेगा और बड़जात्या सुनिश्चित करेंगे कि उसकी भी शादी हो जाए। सुपरस्टार ने ये भी कहा कि सूरज पहले ही फिल्म के नाम की घोषणा कर चुके हैं, 'प्रेम की शादी'। फिल्म 2024 में रिलीज़ होगी। लेकिन क्या आप जानते हैं की सलमान खान अभी तक प्रेम नाम के कैरेक्टर को 15 बार पर्दे पर उतार चुके हैं। यहाँ हम सलमान की उन्ही फिल्मों की बात करेंगे।

मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)

Maine Pyar Kiya (Image Credit-Social Media)

साल 1989 में सलमान खान की सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया ने कई रिकार्ड्स बनाये। फिल्म के डायलॉग आज भी लोगों के ज़हन में हैं। इस फिल्म में पहली बार सलमान को 'प्रेम' नाम दिया। 

'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke Hain Kaun)

Hum Aapke Hain Kaun (Image Credit-Social Media)

 सलमान खान माधुरी दीक्षित इस फिल्म ने फ़िल्मी दुनिया में इतिहास रच दिया था। जिसमे सलमान ने प्रेम नाम को पर्दे पर उतरा था।

'हम साथ साथ है' (Hum Saath Saath Hain)

Hum Saath Saath Hain (Image Credit-Social Media)

 इस फिल्म में कई सितारों को एक साथ देखना दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था। वहीँ इस फिल्म में भी सलमान के कैरेक्टर का नाम प्रेम ही था।

इन फिल्मों के अलावा अंदाज अपना अपना, जुड़वाँ, कहीं प्यार न हो जाये, नो एंट्री, रेडी, टाइगर 3, प्रेम रतन धन पायो जैसी 15 फिल्मों में सलमान ने प्रेम नाम का कैरेक्टर पर्दे पर उतारा।

Tags:    

Similar News