Dunki: 'पठान' और 'जवान' का भी टूटेगा रिकॉर्ड? रिलीज से पहले 'डंकी' ने कमाए 100 करोड़

Shahrukh Khan Dunki: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की इन दिनों काफी चर्चा है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिल रहा है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-26 02:33 GMT

Shahrukh Khan Dunki (Image Credit: Social Media)

Shahrukh Khan Dunki: 'जवान' की सक्सेस के बाद अब शाहरुख खान अपनी अगली फिल्म 'डंकी' को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। इस बीच ऐसी खबर सामने आ रही है कि राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म रिलीज से पहले ही 100 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

'डंकी' ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़

'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबीक, ऐसा कहा जा रहा है कि ‘डंकी’ के नॉन थिएट्रिकल राइट्स बिके हैं। बताया जा रहा है कि ये ‘जवान’ की कीमत में ही बिके हैं। ‘डंकी’ के राइट्स 100 करोड़ रुपए में बिके हैं। जबकि इसका बजट 85 करोड़ रुपए है। वहीं, फिल्म के प्रिंट और पब्लिसिटी को मिला दिया जाए तो ये 120 करोड़ रुपए होता है। वहीं, शाहरुख खान की फीस को लेकर भी एक खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि किंग खान और राजकुमार हिरानी फिल्म का प्रॉफिट शेयर करेंगे। बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अन्य एक्टर्स भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

Full View

क्या 'डंकी' कर पाएगी कमाल?

'पठान' और 'जवान' की सक्सेस के बाद हर किसी निगाहें इस पर टिकी है कि क्या शाहरुख खान की 'डंकी' भी पिछली फिल्मों की तरह ब्लॉकबस्टर होगी? जाहिर है शाहरुख खान की दोनों फिल्मों का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 2000 करोड़ से ज्यादा रहा है। ऐसे में 'डंकी' से भी दर्शकों और मेकर्स को यही उम्मीद है। हालांकि, जब फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है, तो एडवांस बुकिंग में और रिलीज के बाद क्या-क्या कमाल करेगी ये देखना दिलचस्प होगा। बता दें कि फिल्म 21 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर प्रभास की 'सालार' से होने वाली है। दोनों ही बहुत बड़े स्टार्स हैं और दोनों फिल्मों के निर्देशक भी काफी मशहूर हैं, जिनकी एक भी फिल्म कभी फ्लॉप नहीं रही है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर दोनों में से कौन बाजी मारता है।


दुनियाभर में बजा 'जवान' का डंका

इसी के साथ आपको 'जवान' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में भी बताते चलते हैं। यह तो सभी जानते हैं कि शाहरुख खान की इस हालिया रिलीज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे। ये शाहरुख खान की इस साल की सबसे बड़ी हिट रही है। 300 करोड़ के बजट में बनी 'जवान' का इंडिया कलेक्शन जहां 640.25 करोड़ रहा, तो वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 1160 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Tags:    

Similar News