करीनी और सारा अली खान के बीच कैसे हैं संबंध, एक्टर्स ने बताया ये सच

बॉलीवुड में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के मां बनने के बाद सभी की निगाहें अब करीना कपूर की तरफ है। करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं , वही सैफ चौथी बार पिता बनेंगे।

Update: 2021-01-22 05:15 GMT
कैसे हैं करीना और सारा के बीच रिश्तें, क्यों सारा नहीं बोलतीं करीना को मां

मुंबई: बॉलीवुड में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के मां बनने के बाद सभी की निगाहें अब करीना कपूर की तरफ है। करीना दूसरी बार मां बनने वाली हैं , वही सैफ चौथी बार पिता बनेंगे।

सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चें इब्राहिम और सारा अली खान हैं। सैफ के लिए शादी करने से ज्यादा मुश्किल ये फैसला लेना था कि शादी के बाद करीना उनके बच्चों से घुल मिल पाएंगी या नहीं। आइए जानते है करीना के सारा और इब्राहिम से कैसे रिश्ते रखती हैं। इसे लेकर अक्सर ही लोगों के बन में जिज्ञासा रहती है।

सोशल मीडिया पर दिखते हैं साथ

यू तो सोशल मीडिया पर सारा और इब्राहिम को हर त्योहार पर करीना- सैफ के साथ ही देखा जाता हैं। दोनों बच्चों के साथ करीना के रिश्ते भी अच्छे दिखते हैं। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान साला अली खान ने बताया था कि वह करीना कपूर को मां या फिर छोटी मां नहीं कहतीं। करण जौहर के शो कॉफ़ी विथ करण में सारा अली खान ने इस बारे में बताते हुए कहां था- मैंने कभी करीना को छोटी मां कहा तो वह नर्वस हो जाएंगी। वह चौंक जाएंगी।

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

अब आप सोच रहे होंगे कि जब वह करना को मां नहीं बुलातीं तो क्या बुलाती हैं? इसका जवाब देते हुए सारा अली खान ने कहा था कि मैं उन्हें करीना ही बोलती हूं। करीना कपूर ने भी अपने संबंधों को लेकर एक बार एक इंटरव्यू में बताया था- मैंने सैफ से हमेशा यह कहा है कि मैं सारा और इब्राहिम की दोस्त रहना चाहती हूं। मैं कभी उनकी मां नहीं बन सकती। उनके पास पहले से ही एक शानदार मां है, जिसने उन्हें अच्छे से पाला है। मैं उनके लिए दोस्त की तरह हूं। दोनों को ही जब भी किसी चीज की जरूरत होती है तो मैं उनके साथ हूं। जिंदगी के किसी भी मोड़ पर मैं उनके साथ हूं।

सारा ने कही ऐसी बात

सारा अली खान ने करीना से अपने रिश्ते को लेकर कहां था कि वह उनके पिता की पत्नी हैं। वह उनकी दोस्त हैं, लेकिन उससे भी बढ़कर पिता की पत्नी हैं। सारा ने आगे बताया कि वह उनका सम्मान करती हैं कि उनके साथ उनके पिता खुश हैं। सभी एक ही प्रोफेशन से ताल्लुक रखते हैं और एक ही दुनिया है। जिसके चलते भी बात चेत भी होती रहती है। सारा ने अपने पिता के बारे में बात करते हुए कहां कि उन्होंने कभी नहीं कहां की वह उनकी दूसरी मां हैं। अहम बात यही है कि दूसरों का सम्मान किया जाए, जो लोग चाहते हैं।

बता दें, करीना कपूर का सारा अली और इब्राहिम से अच्छी बॉन्डिंग है। कई बार फैमिली फोटोज में सभी साथ नजर आते हैं। सैफ अली खान करीना कपूर से 2012 में शादी की थी।

ये भी पढ़ें : वरुण-नताशा की शादी में शामिल होंगे ये दिग्गज, यहां देखें पूरी लिस्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News