Bhediya Poster: वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म "भेड़िया" का नया पोस्टर रिलीज, फैंस हुए सुपर एक्साइटेड

Varun Dhawan Bhediya Poster: वरुण ने आज यानी के मंगलवार शाम को सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म "भेड़िया" से अपने लुक का नया पोस्टर शेयर किया है।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-10-18 13:44 GMT

Upcoming movie Bhediya (image: social media)

Varun Dhawan Bhediya Poster: आपको बता दे कि अभिनेता वरुण धवन ने अपनी आने वाली फिल्म "भेड़िया" के मैग्निफिसेंट ट्रेलर लॉन्च इवेंट से पहले एक जबरदस्त पोस्टर शेयर कर अपने फैंस को चिढ़ा रहे हैं। अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में वह कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। 

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भेड़िया का नया पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में वह चेक्ड शर्ट और जींस के साथ स्टाइल की हुई टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। जहां उनके इंटेंस दाढ़ी वाले लुक ने सबका ध्यान खींचा। इसमें वह जोर-जोर से ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं अपने फैंस के साथ पोस्टर को शेयर करते हुए, वरुण धवन ने लिखा, "भेड़िया के साथ जोर से चिल्लाने के लिए तैयार हो जाओ! #भेडिया ट्रेलर आउट टुमॉरो।"

भेड़िया की दुनिया में उनकी लेटेस्ट झलक ने उनके फैंस को ट्रेलर देखने के लिए काफी एक्साइटेड कर दिया है। नया लुक पोस्ट करने के तुरंत बाद, उनके फैंस इसे लेकर काफी खुश और एक्साइटेड दिखे। वहीं सभी फैंस में से एक ने लिखा, "3 महीने की कड़ी मेहनत, और फिल्म के लिए तैयारी करने से पहले, यह सिर्फ मेहनत दिखाता है !!" एक दूसरे फैन ने लिखा, "आआआह्ह्ह CAAANT WAIT।" अन्य लोग भी उनकी कड़ी मेहनत और डेडीकेशन की तारीफ करते देखे गए। 

इसके साथ ही आज सिर्फ वरुण धवन ही नहीं बल्कि कृति सेनन का भी फिल्म में उनके लुक को अनवेलिंग किया गया। बता दें कि कृति सेनन पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आई। जहां पोस्टर में कृति सेनन छोटे बाल और इंजेक्शन पकड़े हुए नजर आईं। एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने इस रूप से अपने फैंस को बहुत एक्साइटेड कर दिया है। पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा, "डॉ अनिका से मिलो! "भेड़िया" की डॉक्टर! इंसानों, कृपया अपने जोखिम पर जाएँ!" वहीं इस बीच, फिल्म में अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल जैसे इक्का-दुक्का कलाकार भी हैं।

इसके अलावा जाह्नवी कपूर के साथ वरुण की फिल्म "बावल" भी पाइपलाइन में है और यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है। दूसरी ओर, कृति के पास प्रभास और सैफ अली खान के साथ "आदिपुरुष" हैं। वह कार्तिक आर्यन के साथ "शहजादा" में भी नजर आएंगी।


Tags:    

Similar News