Raj Kundra arrested: 'सुपर डांसर' की शूटिंग पर नहीं पहुंची शिल्पा शेट्टी, चैनल ने किया मना?

Raj Kundra arrested: राज कुंद्रा की सोमवार रात अश्लील फिल्मों के बिजनेस के मामले में गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी आज के दिन यानी मंगलवार को अपने टीवी रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के शूटिंग पर नहीं पहुंच सकी हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shweta
Update: 2021-07-20 12:39 GMT

शिल्पा शेट्टी ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Raj Kundra arrested: राज कुंद्रा की सोमवार रात अश्लील फिल्मों के बिजनेस के मामले में गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी आज के दिन यानी मंगलवार को अपने टीवी रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के शूटिंग पर नहीं पहुंच सकी हैं। शो के सेट पर मौजूद लोगों के अनुसार शो की शूटिंग में शिल्पा शेट्टी को दिन की शिफ्ट में आना था। उनका कई घंटों तक सेट पर सभी लोगों ने इंतजार किया। मंगलवार को होने वाली शूटिंग इसी हफ्ते दिखाई जाने वाली है इसलिए सभी ने शिल्पा के बिना ही शूटिंग शुरू कर दी है।

सोमवार देर रात शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की अश्लील फिल्मों के बिजनेस के केस में गिरफ्तार होने के बाद मीडिया मंगलवार सुबह ही फिल्म सिटी पहुंच गई। इसके बाद सभी शिल्पा शेट्टी का शो के सेट पर आने का इंतजार कर रहे थे। दिन मंगलवार को इसकी शूटिंग खास मेहमानों के साथ होने वाली थी।

रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के सेट से मिली जानकारी के अनुसार शिल्पा शेट्टी मंगलवार को शूटिंग करने नहीं पहुंच सकी हैं। अब इस बात की अटकने लगाई जा रही है कि उन्हें सेट पर आने से चैनल ने मना किया है या फिर वह खुद ही शूटिंग में शामिल नहीं हुईं हैं। इस बारे में अभी कुछ भी साफ नहीं किया जा सका है।

अब यह समझा जा रहा है कि राज कुंद्रा के इस मामले में गिरफ्तारी होने से सोनी चैनल प्रबंधन को उनकी पत्नी को बच्चों के इस रियालिटी शो से दूर रखने में ही भलाई नजर आ रहा है। आपको बताते चले कि इस बात की भनक मिलने के बाद ही शिल्पा मंगलवार को शूटिंग में शामिल नहीं हुईं हैं।

शिल्पा शेट्टी ( फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

मुंबई पुलिस के सूत्रों की माने तो राज कुंद्रा की कारोबारी पार्टनर होने के चलते शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में जल्द पूछताछ शुरू होनी है। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के नाम पर ही राज कुंद्रा ने हिंदी सिनेमा जगत में अपनी बढ़त बनाई और उनके हर बिजनेस का चेहरा शिल्पा शेट्टी बनीं रही हैं।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ( फोटो सोशल मीडिया)

जिस ऐप के मामले में राज कुंद्रा सलाखों के पीछे हैं, उस ऐप की ब्रांड अंबेसडर शिल्पा शेट्टी ही रही हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट के नए कानून के अनुसार किसी भी प्रोडक्ट के शिकायतों के लिए अब ब्रांड अंबेसडर के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। फिल्म सिटी में डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के सेट पर उपस्थित लोगों ने यह बताया कि मंगलवार का एपीसोड शिल्पा शेट्टी को शो के बाकी दो जजों गीता कपूर तथा अनुराग बसु के साथ ही शूट करना था।

Tags:    

Similar News