Chandu Champion Collection Day 4: चंदू चैंपियन 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब

Chandu Champion Worldwide Collection Day 4: कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस पर जमकर रूपए छाप रही है, चलिए जानते हैं चंदू चैंपियन का कलेक्शन

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-17 12:50 GMT

Chandu Champion Box Office Collection Day 4 

Chandu Champion Collection Day 4: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Movie) जिसका दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार था। आज सिनेमाघरोंं में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म की कहानी रियल लाइफ हीरो मुरलीकांत पेटकर पर आधारित हैं। भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता थे। जो बनना चाहते थे पहलवान लेकिन किस्मत उनको फौज में पहुँचा देती हैं और बॉक्सर बना देती हैं। लेकिन फौज में युद्ध के समय वो बुरी तरह से घायल हो जाते हैं। जिसकी वजह से वो अपना पैर खो देते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी मुरलीकांत पेटकर अपने सपने को नहीं छोड़ते हैं। और उसे पूरा करते हैं। फिल्म कभी ना हार मारने वाले जब्जे के बारे में सिखाती है। ये तो हुई फिल्म की कहानी की बात चलिए जानते हैं। कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन को दर्शकों ने पहले दिन कितना पसंद किया है और बॉक्स ऑफिस (Chandu Champion Box Office Collection Day 4) पर कितना कलेक्शन की है।

चंदू चैंपियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4  (Chandu Champion Box Office Collection Day 4 In Hindi)-

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Movie) का निर्देशन कबीर सिंह ने किया है। जिन्होंने बजरंगी भाईजान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाई थी। तो वहीं Chandu Champion में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही है। इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने काफी ज्यादा मेहनत किया हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ विजय राज मुख्य किरदार में हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन के एक्टिंग की जमकर तारीफ की गई हैं। तो वहीं स्पोर्ट्स बॉयोपिक पर आधारित कार्तिक आर्यन की फिल्म Chandu Champion आज सिनेमाघरों में दर्शकों की पहली पसंद बनी हैं। तो वहीं कार्तिक की फिल्म Chandu Champion को अभय वर्मा व शरवरी की फिल्म Munjya जोकि पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर टक्कर दे रही है।

यदि हम कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म चंदू चैंपियन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Chandu Champion Day 1 Collection) की बात करें तो फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.75 करोड़ रूपए (Chandu Champion Collection Day 1) तक का कलेक्शन किया। तो वहीं दूसरे दिन 7 करोड़ रूपए (Chandu Champion Collection Day 2) तक का आकड़ा पार किया। तीसरे दिन यानि रविवार को कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन ने 10 करोड़ रूपए (Chandu Champion Collection Day 3) तक का कलेक्शन किया। कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन के चौंथे दिन के कलेक्शन यानि सोमवार के कलेक्शन (Chandu Champion Collection Day 4) के बारे में बात करें तो फिल्म ने अब तक कुल 4 करोड़ रूपए (Chandu Champion Day 4 Collection) तक का ही कलेक्शन किया है। यदि हम चंदू चैंपियन के कुल कलेक्शन के बारे में बात करें तो कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन ने 25 करोड़ रूपए (Chandu Champion Total Collection) का आकड़ा पार कर लिया है। 

चंदू चैंपियन वर्ल्ड वाइड कलेक्शन (Chandu Champion Worldwide Collection In Hindi)-

तो वहीं यदि हम कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion Movie) के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म चंदू चैंपियन की अबतक वर्ल्ड वाइड  लेवल पर 35 करोड़ रूपए (Chandu Champion Worldwide Collection Day 4) तक का आकड़ा पार कर चुकी है। 

Tags:    

Similar News