Bollywood Party: कुणाल कपूर के क्रिसमस लंच पर दिखें ये बॉलीवुड स्टार्स, ये दिग्गज भी हुईं स्पॉट

Christmas 2022 Bollywood: इस क्रिसमस लंच के लिए एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने व्हाइट और रेड प्रिंटेड फ्रॉक और व्हाइट हील्स पहनी थी। रणबीर कपूर ने काले रंग की टी-शर्ट, भूरी जैकेट, नीली डेनिम और काले जूते पहने थे।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-12-25 12:44 GMT

Christmas Lunch Party (image: social media)

Kunal Kapoor Christmas Lunch Party: कुणाल कपूर ने अपने क्रिसमस पर लंच को होस्ट किया। मुंबई में उनके घर कई मशहूर हस्तियां पहुंच गईं। एक मीडिया हाउस के अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर कीं गईं कई वीडियो और तस्वीरों में, सेलिब्रिटी कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इवेंट वैन्यू पर पहुंचने वाले पहले मेहमानों में से एक थें।

बॉलीवुड पार्टी का वीडियो देखें

इस क्रिसमस लंच के लिए एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने व्हाइट और रेड प्रिंटेड फ्रॉक और व्हाइट हील्स पहनी थी। रणबीर कपूर ने काले रंग की टी-शर्ट, भूरी जैकेट, नीली डेनिम और काले जूते पहने थे। इस जोड़े ने मुस्कुराते हुए पोज दियें और मीडिया के हाथ हिलाकर हेलो भी किया। क्रिसमस लंच के लिए रीमा जैन और मनोज जैन भी साथ पहुंचे।

साथ ही रणबीर कपूर की मां और वेटरन एक्ट्रेस नीतू कपूर भी ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में लंच के लिए पहुंचीं। एक्टर रणधीर कपूर और बबीता ने एक-दूसरे को पकड़कर कैमरे के लिए पोज दिया। रणधीर ने जहां काली पैंट, लाल रंग की टी-शर्ट, मैचिंग टोपी और जूते पहने थे, वहीं बबीता लाल और सफेद ड्रेस में नजर आ रहीं थीं।

उनकी बेटी और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, अपने बच्चों समैरा और कियान के साथ पहुंचीं। जहां करिश्मा ने लाल पोल्का डॉट्स और बेज हील्स के साथ एक ऑफ-व्हाइट ड्रेस पहनी थी और तीनों ने एक साथ तस्वीरें खिंचवाईं। श्वेता बच्चन को भी उनके बच्चों नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा के साथ कुणाल के घर पर देखा गया था।

इनके साथ एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान भी थीं। इस मौके पर श्वेता कैजुअल ड्रेस में नजर आईं। सुहाना ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस और हील्स पहनीं थीं। नव्या ने एक लंबी सफेद ड्रेस चुनी और अगस्त्य ने एक काले रंग की टी-शर्ट, नीली डेनिम और सफेद स्नीकर्स पहने।

एक्ट्रेस सुहाना खान अपकमिंग फिल्म "द आर्चीज" के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। यह प्रेस्टिजियस कॉमिक्स "द आर्चीज" का इंडियन कन्वर्जन है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और इसमें अगस्त्य, खुशी कपूर और युवराज मेंडा भी मुख्य भूमिका निभाईं हैं।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट करण जौहर की अपकमिंग रोमांटिक फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा, उनके पास निर्देशक फरहान अख्तर की अगली फिल्म "जी ले ज़ारा" में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ भी आलिया भट्ट नजर आएंगी। आलिया ने हॉलीवुड के गैल गैडोट के साथ नेटफ्लिक्स फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन" के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

एक्टर रणबीर कपूर को हाल ही में विक्की कौशल की फिल्म "गोविंदा नाम मेरा" में एक कैमियो रोल में देखा गया था। वह अगली बार निर्देशक लव रंजन की अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म "तू झूठी मैं मक्कार" में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे, जो 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा रणबीर कपूर के पास निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म "एनिमल अलॉन्ग" भी है जिसमें रणबीर कपूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, एक्टर बॉबी देओल और अनिल कपूर के साथ काम करते नजर आएंगे।


Tags:    

Similar News