Dalljiet Kaur ने बढ़ाई पति Nikhil Patel की मुसीबत, दर्ज कराया FIR

Dalljiet Kaur And Nikhil Patel: दलजीत कौर ने निखिल पटेल के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है, आइए बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-04 08:39 GMT

Dalljiet Kaur And Nikhil Patel (Photo- Social Media)

Dalljiet Kaur And Nikhil Patel: अभिनेत्री दलजीत कौर अपनी निजी जिंदगी की वजह से काफी लंबे समय से चर्चा में बनीं हुईं हैं। दरअसल दलजीत कौर ने बिजनेसमैन निखिल पटेल संग दूसरी शादी रचाई थी, लेकिन दलजीत कौर के मुताबिक निखिल पटेल ने उन्हें धोखा दिया। अभिनेत्री दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी एक साल भी नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए। अब दलजीत कौर ने निखिल पटेल के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है, आइए बताते हैं।

दलजीत कौर ने निखिल पटेल के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

टेलिविजन अदाकारा दलजीत कौर काफी लंबे समय पहले ही निखिल पटेल को छोड़कर इंडिया वापस आ गईं थीं, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस खुद दे चुकीं हैं। वहीं अब उन्होंने निखिल पटेल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई है। दलजीत कौर और उनके पति निखिल पटेल का मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दलजीत ने 2 अगस्त को मुंबई के अग्रीपाड़ा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई, जो IPC की धारा 85 और 316 (2) के तहत दर्ज की गई है। इन धाराओं के मुताबिक दलजीत ने निखिल पर क्रूरता और विश्वासघात का आरोप लगाया है।

भारत में हैं निखिल पटेल

दलजीत कौर के पति निखिल पटेल वैसे तो केन्या में रहते हैं, लेकिन इस वक्त वे भारत में ही हैं। जी हां! उन्हें हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया था, वे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए थे।


निखिल ने दिया दलजीत को धोखा

दलजीत कौर ने पिछले साल मार्च महीने में निखिल पटेल संग शादी रचाई थी, दोनों शुरुआत में एक साथ बेहद खुश थे, जी हां! दलजीत अपना सब कुछ छोड़ पति के साथ केन्या में शिफ्ट हो गईं थीं, लेकिन फिर अचानक खबरें आईं कि दलजीत अपने पति निखिल को छोड़ भारत वापस आ गईं। दलजीत कौर ने निखिल पटेल पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। वहीं अभी हाल ही में निखिल के जन्मदिन पर भी दलजीत कौर ने लंबा चौड़ा नोट साझा किया था और बताया था कि किस तरह आज भी दलजीत का बेटा निखिल को अपना पिता ही कहता है, साथ ही यह भी बताया कि दलजीत के लिए मूव ऑन करना मुश्किल हो रहा है।

Tags:    

Similar News