Deadpool and Wolverine Collection Day 4: चौथे दिन भी डेडपूल एंड वुल्वरिन का जलवा बरकरार, जानें कलेक्शन

Deadpool and Wolverine Collection Day 4: "डेडपूल एंड वुल्वरिन" नामक हॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। आइए बताते हैं कि इस फिल्म ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर सकती है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-29 07:48 GMT

Deadpool and Wolverine Collection Day 4 (Photo- Social Media)

Deadpool and Wolverine Box Office Collection Day 4: भारत में हॉलीवुड फिल्में बहुत अधिक देखी जाती हैं, हालांकि पहले के समय में हॉलीवुड फिल्मों को लेकर उतना क्रेज नहीं था, लेकिन आज के समय में ज्यादातर लोग बॉलीवुड से ज्यादा हॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते हैं। अभी हाल ही में भारत में "डेडपूल एंड वुल्वरिन" नामक हॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। जी हां! आइए बताते हैं कि इस फिल्म ने चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर सकती है।

भारत में छाई हॉलीवुड फिल्म डेडपूल एंड वुल्वरिन (Deadpool and Wolverine Total Box Office Collection In India)

हॉलीवुड फिल्म डेडपूल एंड वुल्वरिन के मेकर्स को जितनी उम्मीद नहीं होगी, भारत में ये फिल्म उससे भी अधिक शानदार कमाई कर रही है। बता दें कि डेडपूल एंड वुल्वरिन की कहानी दो सुपरहीरो पर आधारित है, जिनके बीच बेहद दुश्मनी रहती है, लेकिन दुनिया को बचाने के लिए दोनों एक साथ आते हैं और दुनिया की बचाते हैं। इस एक्शन कॉमेडी फिल्म ने भारतीयों का दिल जीत लिया है।


डेडपूल एंड वुल्वरिन फिल्म 26 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी, और पहले ही दिन इसका कलेक्शन चौंकाने वाला था। जी हां! बता दें कि पहले दिन इस फिल्म ने लगभग बॉक्स ऑफिस पर 21 करोड़ की कमाई की थी। हॉलीवुड एक्टर रयान रेनॉल्ड्स और ह्यू जैकमैन इस फिल्म में लीड रोल में नजर आ रहें हैं। फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। 

फिल्म का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Deadpool and Wolverine Collection Day 4)

जैसा कि हमने आपको बताया कि डेडपूल एंड वुल्वरिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 21 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 22.68 करोड़ की कमाई की, तीसरे दिन 20. 87 करोड़ का कलेक्शन किया, इस तरह फिल्म ने अब तक भारत में टोटल 64.55 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं चौथे दिन के कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म चौथे दिन भारत में 10 से 15 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है।

Tags:    

Similar News