दीपिका पादुकोण ने रणनीतिक साझेदारी के तहत एपिगेमिया में किया निवेश

एपिगेमिया मौजूदा समय में ग्रीक योगर्ट , स्नैक पैक , मिष्टी दोई समेत उत्पादों की बिक्री करती है। एपिगेमिया की शुरुआत जून 2015 में हुई थी।

Update: 2019-05-14 11:17 GMT

नयी दिल्ली: बालिवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ड्रम फूड्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड में निवेश किया है। यह कंपनी योगर्ट (दही) ब्रांड एपिगेमिया का परिचालन करती है। यह निवेश एक रणनीतिक साझेदारी का हिस्सा है।

कंपनी ने बयान में कहा कि वह इस निवेश का उपयोग नए उत्पादों और नए शहर में विस्तार करने में करेगी। हालांकि , कंपनी ने निवेश रकम की जानकारी नहीं दी है।

ये भी देंखे:पश्चिम बंगाल: अमित शाह के रोड शो के पहले पहुंची पुलिस, TMC और BJP आमने-सामने

बयान में कहा गया है कि यह निवेश वर्लिनवेस्ट की अगुवाई में सी श्रृंख्ला फंडिंग का हिस्सा है।

एपिगेमिया मौजूदा समय में ग्रीक योगर्ट , स्नैक पैक , मिष्टी दोई समेत उत्पादों की बिक्री करती है। एपिगेमिया की शुरुआत जून 2015 में हुई थी।

एपिगेमिया करीब 10,000 केंद्रों के जरिए उत्पादों की बिक्री करती है और अगले कुछ साल में उसका इसे बढ़ाकर 50,000 बिक्री केन्द्रों तक करने का लक्ष्य है।

एपिगेमिया के सह - संस्थापक रोहन मीरचंदानी ने कहा , " दीपिका पादुकोण के एपिगेमिया परिवार में शामिल होने को लेकर हम काफी उत्साहित हैं। दीपिका की व्यापक पहुंच और अपील ब्रांड को बढ़ाकर अगले स्तर पर ले जाने में मदद करेगी। "

सौदे के तहत , दीपिका ड्रम फूड्स में इक्विटी खरीदेंगी।

इस पर दीपिका पादुकोण ने कहा , " मैं एपिगेमिया परिवार से जुड़ कर बहुत रोमांचित महसूस कर रही हूं। टीम की विस्तार की बड़ी योजनाएं हैं और नए उत्पादों एवं नए शहर में कदम रखने की प्रक्रिया से जुड़ने को लेकर मैं उत्साहित हूं। "

ये भी देंखे:ठाणे : वजरेश्वरी मंदिर के ट्रस्टियों के खिलाफ कार्रवाई करने की सिफारिश

इससे पहले पिछले हफ्ते बॉलिवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने फिटनेस स्टार्टअप ' स्क्वाट ' में निवेश किया था। वहीं , अमिताभ बच्चन ने ' जस्ट डायल लिमिटेड ' जबकि प्रियंका चोपड़ा ने नेटवर्किंग और डेटिंग एप ' बम्बल ' में निवेश किया था।

रपट में कहा गया है कि 32 हस्तियां 67 स्टार्टअप और अन्य कंपनियों में निवेश कर चुके हैं।

(भाषा)

Tags:    

Similar News