दीपिका ने मंत्री से लगाई थी एक्शन के लिए गुहार, एक्शन में 5 लोग हुए गिरफ्तार

Update:2017-10-20 09:47 IST

सूरत: फिल्म 'पद्मावती' की रंगोली बिगाड़ने के मामले में पुलिस ने गुरुवार को 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से 4 शख्स राजपूत कम्युनिटी ग्रुप 'करणी सेना' के मेंबर हैं जबकि 5वां विश्व हिंदू परिषद का है। पुलिस ने इस मामले में 16 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज की थी। फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका ने इस मामले में ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से नाराजगी जताई थी और ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की थी। रंगोली में दीपिका के चेहरे को दिखाया गया था, जो इस फिल्म में रानी पद्मावती का रोल कर रही हैं।यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी है। खबरों के अनुसार 15 अक्टूबर को सूरत के उमरा एरिया में लोकल आर्टिस्ट करण ने राहुल राज मॉल में इस फिल्म पर 48 घंटे की मेहनत से एक रंगोली बनाई थी। करण का दावा है कि इसे जय श्रीराम के नारे लगाते हुए आए करीब 100 लोगों ने मिटा दिया।

यह भी पढ़ें..गु्स्से में पद्मावती, ट्वीट कर सरकार से लगाई गुहार, पूछा-सवाल कौन जिम्मेदार?

सूरत पुलिस के अनुसार 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और वीडियो फुटेज मिलने के बाद कुछ और लोगों को भी गिरफ्तार किया जा सकता है। ऐसा लगता है कि इस मामले में 8-10 लोग शामिल थे। ऐसी किसी भी घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े...‘पद्मावती’ पर करणी सेना की धमकी, PVR को कहा नहीं दिखाएं फिल्म

दीपिका पादुकोण ने बुधवार को इस मामले में इन्फॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्टर स्मृति ईरानी को टैग करते हुए कई ट्वीट किए थे। दीपिका ने ऐसा करने वालों के खिलाफ एक्शन लेने की गुहार लगाई थी। दीपिका ने रंगोली की फोटो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि आर्टिस्ट करण के शिद्दत से किए गए काम को पलभर में मिटते देख वह आहत हैं। उन्होंने इसे बेहूदगी बताया । दीपिका ने सवालिया लहजे में पूछा कि ये कौन लोग हैं? रंगोली बर्बाद करने के लिए कौन जिम्मेदार है? यह सब और कब तक चलेगा?

Tags:    

Similar News