PHOTOS: दीपिका व रणवीर पहुंचे गोल्डन टेम्पल, ऐसे मनाया शादी की सालगिरह

बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह की शादी को एक साल हो गए। इस खास दिन की शुरुआत उन्होंने भगवान के दर्शन कर मनाया। 14 नवंबर को दोनों की शादी की वेंकटेश्वर मंदिर गए थे। दोनों की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई और अब दोनों अमृतसर के गोल्डन टेंपल गए हैं जिसकी फोटोज सामने आई है।

Update: 2019-11-15 06:54 GMT

जयपुर: हाथों में हाथ डाले माथे पर सिंदुर और लाल चुनरी के साथ पंजाबी स्टाइल सूट पहने अपने हमसफर के साथ दीपिका ने अमृतसर के गोल्डन टेंंपल में मथा टेका तो सबकी निगाहे उनपर टिकी रह गई। बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ी दीपिका पादुकोण व रणवीर सिंह की शादी को एक साल हो गए। इस खास दिन की शुरुआत उन्होंने भगवान के दर्शन कर मनाया। 14 नवंबर को दोनों की शादी की वेंकटेश्वर मंदिर गए थे। दोनों की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई और अब दोनों अमृतसर के गोल्डन टेंपल गए हैं जिसकी फोटोज सामने आई है।

Full View

Full View

यह पढ़ें...

इन तस्वीरों में दोनों हमेशा की तरह बेस्ट कपल व क्यूट लग रहे हैं। दीपिका ने इस दौरान सूट पहना है और मांग में सिंदूर लगा रखा है तो रणवीर ने जैकेट के साथ कुर्ता पजामा पहना है। इस खास दिन को दोनों ने सादगी से मनाया, ज्यादातर जोड़ी कहीं घूमने जाते हैं, लेकिन इस जोड़ी ने ऐसा न करके मंदिर में जाकर दर्शन किए। फैन्स को इनका अंदाज पसंद आ रहा है।

Full View

शादी से पहल दीपिका-रणवीर ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया।

Full View

Tags:    

Similar News