सुशांत सिंह राजपूत बोले- धोनी बनने में लगे 15 महीने, 'कैप्टन कूल' भी देते थे टिप्स

Update: 2016-09-28 16:24 GMT

लखनऊ: एथलीट मिल्खा सिंह और पान सिंह तोमर के बाद अब 'कैप्टन कूल' महिंद्र सिंह धोनी पर बनी बायोपिक 'धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' धूम मचाने को तैयार है। ट्रेलर लांच के बाद क्रिकेट लवर्स और धोनी के फैंस में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता है।

फिल्म को प्रमोट करने बुधवार को पूरी टीम नवाबी शहर पहुंची। फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे सुशांत सिंह राजपूत के साथ प्रोड्यूसर अरुण पाण्डेय, उनकी पत्नी का किरदार निभा रही कियारा आडवाणी और प्रेमिका का रोल निभा रही दिशा पाटनी मौजूद थी।

धोनी का किरदार निभाना था एक्साइटिंग

मीडिया से बातचीत के दौरान सुशांत ने बताया कि वो हमेशा से ही क्रिकेट के शौक़ीन रहे हैं। उनके लिए धोनी का किरदार निभाना जितना चैलेंजिंग था उससे कही ज़्यादा एक्साइटिंग था। उन्होंने बताया कि क्रिकेट का कीड़ा उनमें बचपन से ही था। इसलिए जैसे ही उन्हें फिल्म के बारे में बताया गया, बिना कुछ सोचे-समझे हां कर दी।

ये भी पढ़ें ...OMG ! मोहल्ले का हर शख्स हुआ आवारा, जब TV पर आई ब्रेकिंग न्यूज ‘सनी हाय रे तेरा घाघरा’

15 महीने में सुशांत से बने धोनी

सुशांत सिंह राजपूत ने बताया कि धोनी के किरदार को जीवंत करने के लिए उन्होंने लगभग 15 महीने ट्रेनिंग ली। इस दौरान वो 'कैप्टन कूल' से भी मिलते रहे। सुशांत ने पूरी फिल्म में धोनी के हेलमेट और बल्ले का इस्तेमाल बखूबी किया है ताकि उनका किरदार रीयल लगे।

ये भी पढ़ें ...देसी गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाया हॉट लुक, इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी तस्वीरें

धोनी से मिलती रही टिप्स

सुशांत ने बताया इस फिल्म की तैयारी के दौरान महेंद्र सिंह धोनी लगातार उन्हें गाइड करते रहे। इसी वजह से वे फिल्म में धोनी की निजी जिंदगी को दिखाना उनके लिए आसान हो गया। जिसमें उनके स्ट्रगलिंग दौर के साथ-साथ उनकी लव लाइफ को भी हाईलाइट किया गया है।

ये भी पढ़ें ...‘क्वांटिको’ गर्ल ने बाथरूम में ऐसा करके सबको किया शॉक, क्या आपको पता है यह बात?

जिंदगी के हर मोड़ पर है स्ट्रगल: दिशा पाटनी

बरेली जैसे छोटे शहर से ताल्लुक रखने वाली दिशा पाटनी इस फिल्म में धोनी की प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने बताया कि आप चाहे छोटे शहर से हों या बड़े शहर से, स्ट्रगल हर मोड़ पर करना होगा। दिशा इससे पहले टाइगर श्रॉफ के साथ 'बेफिक्रे' गाने में नजर आ चुकी हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फिल्म प्रमोशन की अन्य तस्वीरें ...

Tags:    

Similar News