Bhojpuri Songs: आम्रपाली ने ब्लैक नाइटी में कस के पकड़ा निरहुआ को, देखें ये वीडियो

Bhojpuri Song Video: भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे को एक साथ पर्दे पर देखना उनके फैंस को काफी पसंद आता है।

Update: 2022-06-20 12:33 GMT

Nisha Me Chadhal Ba Ankhiya (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) को एक साथ पर्दे पर देखना उनके फैंस को काफी पसंद आता है। दोनों की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में शुमार है। वहीँ दोनों का गाना निशा में चढ़ल बा आंखिया एक बार फिर लोग खूब पसंद कर रहे हैं और कई बार देख रहे हैं। दोनों का ये गाना जब रिलीज़ हुआ था तब भी काफी हिट हुआ था और आज भी ये गाना काफी हिट है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

देखें भोजपुरी आम्रपाली दूबे का वीडियो

निरहुआ और आम्रपाली दुबे गाने में ज़बरदस्त रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री ज़बरदस्त हैं ,जिसे लोग बार बार देख रहे हैं। दोनों की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट जोड़ियों में से एक है दोनों का कोई भी गाना सामने आता है तो हिट हो जाता है। ऐसा ही दोनों का ये गाना 'नशा में चढ़ल बा आंखिया' यूट्यूब पर छाया हुआ है। गाने में आम्रपाली काले रंग की जालीदार नाइटी में काफी हॉट लग रही हैं। जिसे देखकर उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं।

Full View

गाना आज भी काफी हिट है और लोग इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं जिसने गाने के व्यूज को काफी बढ़ा दिया है। फिलहाल गाने को अभी तक 1,017,216 बार देखा जा चुका है। ये गाना फिल्म Nirahua Hindustani 2 का है। जिसे गया है मधुकर और प्रियंका सिंह ने। साथ ही इस गाने को लिखा है आज़ाद सिंह ने। नशा में चढ़ल बा आंखिया' गाना वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

Tags:    

Similar News