Diwali 2022 Bollywood Party: दिखें रितेश-जेनेलिया से लेकर कैटरीना-विक्की समेत कई बॉलीवुड सितारे

Diwali 2022 Bollywood Party: डायरेक्टर रमेश तुरानी की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और साथ ही रेड कार्पेट की सोभा बढ़ाई और अपने ग्लैमर से शाम को और भी ज्यादा हसीन बना दिया।

Update: 2022-10-20 08:08 GMT

Ramesh Taurani Diwali Party (image: social media)

Diwali 2022 Bollywood Party: बीते बुधवार रात को मुंबई में डायरेक्टर रमेश तुरानी की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और साथ ही रेड कार्पेट की सोभा बढ़ाई और अपने ग्लैमर से शाम को और भी ज्यादा हसीन बना दिया। वहीं इस ग्रैंड पार्टी की कुछ फोटोज हम आपके लिए लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आपकी आंखों में भी चमक आ जाएगी। जहां नोरा फतेही से लेकर तापसी पन्नू ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरने में कोई कमी नहीं छोड़ी। वहीं इस दिवाली पार्टी में विक्की-कैटरीना भी पहुंचे जिन्होंने कैमरे के आगे जमकर पोज दिए और अपने केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत लिया।

इस दिवाली पार्टी में बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट कपल रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसुजा देशमुख ने अपनी मौजूदगी दर्ज कर मीडिया पर्सन्स के लिए पोज 


बता दें कि इस दिवाली पार्टी में कृति सेनन अपनी बहन के साथ पहुंची। इस पार्टी में कृति ने ब्लैक सूट पहना हुआ था और उनकी बहन नुपूर सेनन ने रेड लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही थीं।


तापसी पन्नू इस दिवाली पार्टी में पिंक साड़ी में नजर आईं। इस पिंक सारी में अपने कर्ली बालों में तापसी पन्नू काफी खुबसूरत लग रही थीं।


बात करें विक्की और कैटरीना की तो वो इस पार्टी में अपने प्रेजेंस से रौनक बढ़ाते नजर आए। कैटरीना कैफ लाल रंग के आउटफिट में कहर ढा रही थीं वहीं विक्की ब्लू रंग के कुर्ते में नजर आए।


वहीं इस दिवाली पार्टी में सलमान खान की बहन अर्पिता और आयुष भी नजर आए। इस पार्टी में अर्पिता ने जहां हरे रंग की सूट पहना था वहीं आयुष ने ऑफ व्हाइट कलर का कुर्ता पयजामा पहना हुआ था।


एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही इस दिवाली पार्टी में काफी हॉट और ग्लैमर्स लग रही थीं। उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था और जो उनपर बेहद जच रही थी। नोरा हर बार की तरह इस बार भी काफी अट्रैक्टिव और ग्लैमर्स दिख रहीं थीं।


वहीं इस पार्टी में स्टार कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी के साथ करण जौहर ने खूब पोज दिए। इस पार्टी में नेहा ने जहां नीले रंग का सूट पहना था वहीं अंगद बेदी ने मल्टी कलर का कुर्ता कैरी किया था और करण जौहर ब्लैक कुर्ते में नजर आए।


इस ग्रैंड दिवाली पार्टी में नुसरत भरुचा सिल्वर लहंगे में नजर आईं और इस आउटफिट नुसरत बेहद अट्रैक्टिव और काफी प्यारी लग रही थीं।


हाल ही में शादी के बंधन में बंधी जोड़ी राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी इस दिवाली पार्टी में अपने ग्लैमर से पार्टी में चार चांद लगाए। बता दें इस पार्टी में पत्रलेखा ने जहां व्हाइट फ्लोरल लहंगा पहना हुआ था तो दूसरी ओर राजकुमार राव ब्लैक कुर्त पयजामे में नजर आए।


फिल्म बंटी और बबली फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस शरवरी वाघ ने भी खूबसूरत लहंगा पहनकर दिवाली पार्टी में एंट्री लिया और उन्होंने पिंक टोन का लहंगा पहना हुआ था। उस ड्रेस में शरवरी वाघ काफी अट्रैक्टिव और खूबसूरत लग रहीं थीं।


इस दिवाली पार्टी में डेविड धवन और आदित्य रॉय कपूर भी साथ नजर आए और दोनों साथ में तस्वीरें खिंचवाते भी नजर आए। बता दें डेविड जहां सिंपल सी शर्ट और पैंट में नजर आए वहीं आदित्य ने ब्लैक कुर्ता पहना हुआ था।


अगर बात करें हुमा कि तो हुमा कुरेशी ने इस दिवाली के लिए काफी हटके आउटफिट कैरी किया। जहां उन्होंने ऑरेन्ज ब्रालेट और पैंट को श्रग के साथ टीम अप किया था जो उनके लुक को काफी हटके बना रहा है।


इसके साथ ही सफेद शरारा सूट में मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज किया। उनका ये एथनिक लुक लोगों को बहुत पसंद आया।


बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने भी व्हाइट आउटफिट में कहर ढाया और उन्होंने अपने टोन्ड फिगर को बखूबी फ्लॉन्ट किया।


इसके अलावा इस दिवाली पार्टी में सोहा अपने पति कुणाल के साथ पहुंची थीं। सोहा ने जहां मरून कलर की साड़ी पहनी हुई थी तो वहीं कुणाल ब्लैक कुर्ते में नजर आए।



 


Tags:    

Similar News