Doli Saja Ke Rakhna: खेसारीलाल-आम्रपाली की दिल छू लेने वाली फिल्म, देखें 'डोली सजा के रखना' का ट्रेलर

Doli Saja Ke Rakhna: भोजपुरी फिल्म 'डोली सजा के रखना' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है।

Report :  Shashwat Mishra
Update: 2022-07-02 05:44 GMT

डोली सजा के रखना ट्रेलर रिलीज (Social media)

Doli Saja Ke Rakhna: भोजपुरी सिनेमा की जान एक्टर खेसारीलाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की मचअवेटेड फिल्म 'डोली सजा के रखना' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ और देखते ही देखते, इस फिल्म के ट्रेलर को 2 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया। इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मीला आर सिंह और लेखक - निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं, जिनका विजन फिल्म के ट्रेलर में देखने को मिल रहा है।

फिल्म 'डोली सजा के रखना' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जो पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है। यह दर्शकों को हंसाने और रुलानी वाली है। ट्रेलर में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी शानदार लग रही है। इस फिल्म में दोनों को एक ऐसे कपल के रूप में दिखाया गया है, जो एक दूसरे से प्यार तो करते हैं। लेकिन शादी का मामला फंस जाता है। ट्रेलर में खेसारीलाल का एक्शन भी देखने को मिला है, जिसको डिजाईन दिलीप यादव ने किया है।

Full View

03:25  मिनट के इस ट्रेलर की शुरुआत में ही खेसारीलाल यादव जेल चले जाते हैं। फिल्म के पहले ही डायलॉग में उनके पिता उन्हें लोफर बताते नजर आये हैं। फिर आम्रपाली दुबे की एंट्री होती है, जो खेसारी से डांस सिखाने को कहती है। और यहाँ से शुरू होता है दोनों की लव स्टोरी। फिर आता है ट्विस्ट। ट्रेलर देखने से ऐसा लग रहा है कि दोनों की शादी किसी और से होती है, जिसके बाद खेसारी के पिता का बेटे के लिए जो इमोशन दिखता है, वो आपको भावुक कर देने वाला है। आगे क्या होता है, इसके लिए फिल्म का इंतजार करना होगा।

खेसारीलाल यादव और आम्रपाली की एक्टिंग दमदार

आपको बता दें कि एसआरके म्यूजिक फिल्म्स प्रस्तुत फिल्म 'डोली सजा के रखना' में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज़, बिना पांडेय और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं। देव पांडेय का भी फ़िल्म में योगदान रहा है। फिल्म का खूबसूरत संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है  लिरिक्स प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, परफुल्ल तिवारी, छोटू और गोलू यादव का है। पीआरओ रंजन सिन्हा है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी और परसुन यादव ने की है।

Tags:    

Similar News