Double ISmart Collection Day 1: पहले दिन दर्शकों को कितनी पसंद आई डबल आईस्मार्ट, जाने कलेक्शन

Double ISmart Box Office Collection Day 1: संजय दत्त और राम पोथिनेनी की फिल्म डबल आईस्मार्ट को जानिए पहले दिन प्रशंसकों का कितना मिला समर्थन

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-16 02:21 GMT

Double ISmart Box Office Collection Day 1 (Image Social Media)

Double ISmart Collection Day 1: राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) और संजय दत्त(Sanjay Dutt) की फिल्म डबल आई स्मार्ट जो कि डबल स्मार्ट का सीक्वल है। सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है।क्या फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहा था। 5 सालो बाद इस फिल्म का रीमेक आया है। सबसे बड़ी बात इस फिल्म(Double ISmart Movie) में पहली बार संजय दत्त और राम पोथिनेनी की जोड़ी नजर आई है। चलिए जानते हैं राम पोथिनेनी और संजय दत्त की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना धमाल मचाया है। यानी डबल आईस्मार्ट की पहले दिन का कलेक्शन (Double ISmart Box Office Collection Day 1)कितना है।

डबल आईस्मार्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 (Double ISmart Box Office Collection Day 1)-

राम पोथिनेनी और संजय दत्त की फिल्म डबल आईस्मार्ट (Double ISmart Movie) एक्शन से भरपूर हैं। निर्देशक पुरी जगन्नाथ की राम पोथिनेनी और संजय दत्त अभिनीत फिल्म Double ISmart की अगर कहानी की बात करे तो बिग बुल (Sanjay Dutt) एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग और हथियार गिरोह चलाता है। वह अपनी मां पोचम्मा की हत्या का बदला लेने के लिए भारत आता है। अचानक कहानी में मोड़ आता है.

बिग बुल को ग्लियोमा (ब्रेन ट्यूमर) का पता चलता है और वह अपने मिशन को पूरा करना चाहता है। थॉमस (मकरंद देशपांडे) नामक एक वैज्ञानिक 'मेमोरी ट्रांसफर' का सुझाव देता है और शंकर (राम पोथिनेनी) को इसके लिए वह बताता है। क्योंकि उसके सिर में एक यूएसबी पोर्ट है।

इस बीच, शंकर को जननाथ (Kavya Thappar) से प्यार हो जाता है, जो दिल्ली से हैदराबाद आकर बस जाती है। शंकर और बिग बुल के रास्ते एक-दूसरे से मिलते हैं. फिल्म की पूरी कहानी जानने के लिए आपको सिनेमाघरो की तरफ रुख करना होगा।

यादी हम डबल आईस्मार्ट के पहले दिन के कलेक्शन की बात करते हैं फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया है।जिसके पीछे की वजह इसके साथ रिलीज हुई फिल्में हैं।क्योंकि 15 अगस्त को एक साथ कई सारी फिल्में रिलीज हुई हैं जिसे सबसे अच्छा रिस्पॉन्स स्त्री 2 को मिला है। यदी डबल आईस्मार्ट के पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Double ISmart Day 1 Collection) की बात करे तो फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ रुपए (Double ISmart Collection Day 1)तक का संग्रह किया है।

Tags:    

Similar News