Naagin 7 Update: 'नागिन 7' की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, यहां देखें प्रोमो वीडियो

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर के मशहूर शो 'नागिन' के सातवें सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच शो से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-02-24 05:42 GMT

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) के फेमस शो 'नागिन' के हर सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। अब तक इस शो के 6 सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस को इसके सातवें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। पिछले कुछ समय से 'नागिन 7' (Naagin 7) को लेकर काफी चर्चा चल रही है। मेकर्स भी नागिन के सातवें सीजन पर काम कर रहे हैं। ऐसे में फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर कब नागिन का 7वां सीजन टीवी पर स्ट्रीम किया जाएगा? अब इस बीच शो की रिलीज डेट (Naagin 7 Release Date 2024) का खुलासा हो गया है, तो आइए जानते हैं 'नागिन 7' कब रिलीज होगा और कौन होगी सातवें सीजन की शिवनागिन?

'नागिन 7' कब रिलीज होगा? (Naagin 7 Kab Aayega)

खबरों की मानें, तो मेकर्स 'नागिन 7' के लिए एक नए चेहरे की तलाश में हैं। पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'नागिन 7' में शिवनागिन का किरदार प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) में से कोई निभा सकती हैं। अब इस बीच 'नागिन 7' की रिलीज डेट को लेकर भी खुलासा हो गया है। सूत्रों में मिली जानकारी के अनुसार, 'नागिन 7' के लिए फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। दरअसल, इसकी वजह 'नागिन 7' की कास्टिंग (Naagin 7 Cast) और स्क्रिप्ट है। मेकर्स नागिन के सातवें सीजन को दमदार बनाने के लिए थोड़ा समय ले रहे हैं। ऐसे में अब तक 'नागिन 7' की कास्टिंग और स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई है।


मेकर्स ने रिलीज किया 'नागिन 7' का टीजर

'नागिन 7' की रिलीज को भले समय लगे, लेकिन मेकर्स ने 'नागिन 7' का टीजर काफी समय पहले ही रिलीज कर दिया था। दरअसल, जुलाई में कलर्स टीवी की तरफ से 'नागिन 7' का टीजर (Naagin 7 Promo) ऑन एयर किया गया था। इस टीजर के सामने आने के बाद से आयशा सिंह, सुंबुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी, प्रतीक सेजपाल, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार जैसे कईयों के नाम बतौर लीड एक्टर्स सामने आए थे। हालांकि, अब तक इस शो की कास्टिंग को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Full View

'नागिन' के 6 सीजन हो चुके हैं ऑन एयर

बता दें कि एकता कपूर के नागिन फ्रैंचाइजी के अब तक 6 सीजन ऑन एयर हो चुके हैं। इसकी शुरुआत मौनी रॉय (Mouni Roy) के साथ हुई थी। मौनी रॉय के बाद सुरभि ज्योति (नागिन 2), करिश्मा तन्ना (नागिन 3), निया शर्मा (नागिन 4), रश्मि देसाई (नागिन 4), सुरभि चांदना (नागिन 5) और तेजस्वी प्रकाश (नागिन 6) नागिन के किरदार में नजर आई थीं। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन होगी 'नागिन 7' की शिवनागिन?

Tags:    

Similar News