Elvish Yadav नोएडा रेव पार्टी मामले में आया नया मोड़ा, यूट्यूबर के बाद अब इस सिंगर पर पुलिस ने कसा शिकंजा

Elvish Yadav Noida News: इन दिनों एल्विश यादव नोएडा रेव पार्टी मामले को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच केस में एक नया मोड़ आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-06 06:57 GMT

Elvish Yadav Noida News (Image Credit: Social Media)

Elvish Yadav Noida News: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव की मुश्लिकें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, नोएडा पुलिस ने उन पर रेव पार्टी का आयोजन करवाने और सांप का जहर इस्तेमाल करने के मामले में केस दर्ज किया है। हालांकि, एल्विश पुलिस के इन आरोपों को गलत बता रहे हैं। इस बीच इस मामले में एक नया मोड़ आया है। दरअसल, एल्विश यादव के बाद अब सिंगर फैजलपुरी पर भी पुलिस शिकंजा कसती नजर आ रही है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं क्या है पूरा मामला?

सिंगर फैजलपुरिया का नाम आया सामने

दरअसल, 5 महीने पहले के पुराने मामले में नोएडा सेक्टर 49 थाने से नोटिस जारी की गई है। एक वीडियो वायरल रहा है, जिसमें एल्विश यादव और फैजलपुरिया एक साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों सांपों के साथ वीडियोग्राफी करते हुए नजर आ रहे हैं। इस मामले की शिकायत गुणगांव पुलिस को की गई थी, लेकिन कोई पूछताछ नहीं हुई थी। अब फैजलपुरिया को इस मामले में नोटिस भेज दी गई है और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है। फैजलपुरिया की बात करें तो वे एक मशहूर सिंगर हैं। वे बॉलीवुड फिल्म कपूर और सन्स के गाने लड़की ब्यूटिफुल कर गई चुल से चर्चा में आए थे। यह गाना काफी पॉपुलर है।


एजेंट राहुल यादव का वीडियो भी हुआ वायरल

इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें राहुल यादव रेव पार्टी में एल्विश यादव और सांप का जहर का जिक्र बार-बार करते दिख रहे हैं। इस मामले को अब इस ऑडियो के तर्ज पर झानबीन में शामिल किया गया है। इसी के बाद से फैजलपुरिया की भी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पहले भी उन्हें लेकर शिकायत दर्ज की गई थी, लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया था। लेकिन अब जब कड़ियां जुड़ी हैं तो फैजलपुरिया तक भी बात पहुंच गई है।


फैजलपुरिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो वे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वे कई सारे बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स का हिस्सा भी रहे हैं, जिनमें लाल रंग, नानू की जानू और राजकुमार राव की शादी में जरूर आना जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा इनके वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

क्या नोएडा रेव पार्टी का मामला?

बता दें कि हाल ही में एक रेव पार्टी नोएडा के सेक्टर-49 में आयोजित की गई थी। खबरों की मानें, तो इस पार्टी का आयोजन एल्विश यादव ने करवाया था, जहां नोएडा पुलिस की रेड पड़ी है। इस रेड के दौरान पुलिस ने 5 कोबरा बरामद किए हैं। इतना ही नहीं इस पार्टी में सांप का जहर भी मिला है। इस रेड के दौरान पुलिस ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनसे पूछताछ की जा रही है और इस पूछताछ में एल्विश यादव का नाम भी सामने आया है। पुलिस ने एल्विश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। हालांकि, एल्विश यादव ने इससे पहले एक वीडियो जारी करके इस मामले में सफाई दी थी और इन आरोप को बेबुनियाद बताया था।



Tags:    

Similar News