Panchayat Season 4 Update: पंचायत सीजन 4 कब आएगा पंचायत के इस एक्टर ने बताया

Panchayat Season 4 Release Date: पंचायत सीजन 4 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, सबको जानना है कि फुलेरा का प्रधान कौन बनेगा, अब इसके रिलीज डेट पर आया अपडेट

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-07 04:00 GMT

Panchayat Season 4 Update 

Panchayat Season 4 Update: पंचायत सीजन 3 प्राइम वीडियो पर 28 मई 2024 को रिलीज किया गया था। जोकि दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आया था। तो वहीं काफी दिनों तक Amazon Prime Video पर Panchayat Season 3 ट्रेंडिग लिस्ट में भी शामिल रहा है। पंचायत सीजन 3 अपने पीछे कई सारे सवालों को छोड़ गया था। जिसके बाद से दर्शकों को पंचायत सीजन 4 (Panchayat Season 4) का बेसब्री से इंतजार था। अब दर्शक जानना चाहते हैं कि पंचायत का चौथा सीजन कब रिलीज किया जाएगा। इसके बारे में पंचायत में प्रहलाद चा का किरदार निभाने वाले एक्टर ने ताजा अपडेट शेयर किया है। 

पंचायत सीजन 4 कब रिलीज होगा (Panchayat Season 4 Release Date)-

पंचायत सीजन 4 कब आएगा ये सवाल हर किसी के मन में है। क्योंकि Panchayat Season 3 के अंत ने दर्शकों के मन में कई सारे सवाल छोड़ दिए थे। जैसा कि पंचायत सीजन 3 के अंत में देखा गया था कि फुलेरा गाँव के प्रधान जी को कोई मार दिया जाता है। तो वहीं विधायक और सचिव जी के लोगों के बीच लड़ाई हो जाती है। जिसके बाद सबको पुलिस उठाकर ले जाती है। तो वहीं फुलेरा गाँव में प्रधान के चुनाव की घोषणा डीएम साहिबा द्वारा की जाती है। इन सबके बीच लोगों के मन में ये सवाल रहता है कि आखिर प्रधान जी पर गोली किसने चलाया है। और फुलेरा गाँव का प्रधान कौन बनेगा मंजू देवी ही बनेंगी या फिर इस बार फुलेरा का प्रधान बदल जाएगा। इन सबका सवाल Panchayat Season 4 में मिलेगा। 

अब जाकर पंचायत सीजन 4 के बारे में फुलेरा गाँव के उपप्रधान यानि प्रहलाद चा ने बताया है। पंचायत में प्रहलाद चा का किरदार निभाने वाले एक्टर फैजल मलिक ने अपने द्वारा दिए गए इंटरव्यू में बताया कि नीना गुप्ता और रघु भाई ने कमाल का काम किया है। दोनों अपने आप में एक इंस्टीट्यूट है। हम इनसे जितना सीखना चाहे कम होगा। इसके अलावा प्रहाद पांडे का किरदार निभाने के दौरान आने वाली चुनौतियों पर भी फैजल मलिक ने बात किया। लेकिन उनसे जब Panchayat Season 4 के बारे में पूछा गया कि कब आएगा। तब उन्होंने इसको लेकर किसी प्रकार का अपडेट साझा नहीं किया। अब देखने लायक होगा कि मेकर्स पंचायत सीजन 4 की रिलीज डेट (Panchayat Season 4 Release Date)  पर से पर्दा कब उठाते हैं।

Tags:    

Similar News