जानिए बॉलीवुड के 7 यंग एक्टर्स की फीस, नंबर 1 की है सबसे भैरंट

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे स्टार्स के लिए करोड़ों फीस लेतें हैं। तो आइए आज हम आपको बतातें हैं कुछ ऐसे ही फ़िल्मी सितारों के बारे में जो फिल्मों में काम करने के लिए बहुत ज्यादा फीस लेते हैं। ये हैं उन एक्टर्स की लीस्ट।

Update: 2019-07-30 11:24 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में बहुत से ऐसे स्टार्स के लिए करोड़ों फीस लेतें हैं। तो आइए आज हम आपको बतातें हैं कुछ ऐसे ही फ़िल्मी सितारों के बारे में जो फिल्मों में काम करने के लिए बहुत ज्यादा फीस लेते हैं। ये हैं उन एक्टर्स की लीस्ट।

ये भी देखें:उन्नाव रेप केस: पीड़िता की हालत में सुधार, वेंटिलेटर से हटाया गया

1-वरुण धवन - बॉलीवुड के हिट मशीन कहे जाने वरुण धवन एक फिल्म के लिए लगभग 14 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करते है।

2-शाहिद कपूर - कबीर सिंह की अपार सफलता के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी है। आपको बता दे कि उन्हें कबीर सिंह के लिए लगभग 8 करोड़ रुपए की फीस मिली थी लेकिन अब अपनी फीस काफी बढ़ा चुके है।

3-सुशांत सिंह राजपूत - एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म से बॉलीवुड में चमके सुशांत सिंह राजपूत एक फिल्म के लिए लगभग 7 करोड़ रुपए की फीस लेते है।

ये भी देखें:सानिया मिर्जा के बाद अब इस हसीना का दिल आया पाकिस्तानी मुंडे हसन पर

4-आयुष्मान खुराना - बधाई हो और अंधाधुन की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना ने अपनी फीस बढ़ा दी थी, वे अब एक फिल्म के लिए लगभग 8 से 10 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करते है।

5-टाइगर श्रॉफ - टाइगर श्रॉफ ने बाघी, बाघी 2 और हीरोपंती जैसी हिट फिल्में दी है। आपको बता दे कि वे एक फिल्म के लिए लगभग 5 करोड़ रुपए की फीस चार्ज करते है।

ये भी देखें:उन्नाव रेप केस: प्रदर्शन कर रही कांग्रेस महिला मोर्चा के ऊपर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

6-रणवीर सिंह - रणवीर सिंह की पिछले चार फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई है। आपको बता दे कि वे अपनी आने वाली फिल्म 83 के लिए लगभग 20 करोड़ रुपए की फीस ले रहे है।

7-रणबीर कपूर - इस पायदान में रणबीर कपूर सबसे महंगे एक्टर्स है। वे अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए 25 करोड़ रुपए की फीस ले रहे है।

Tags:    

Similar News